ताज़ा खबर
 

VIDEO: मर्दों से बोले विराट कोहली, मैं शर्मिंदा हूं, आप लोग महिलाओं की इज्जत करना भूल गए हो

38 सेकंड का यह वीडियो टिसॉट वॉच का है, जिसके विराट ब्रैंड एंबेसडर हैं।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली।

28 साल की उम्र में भारतीय कप्तान विराट कोहली जितने मैच्योर हैं, उतना शायद ही और कोई क्रिकेटर हो। फिलहाल भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ उसी की धरती पर 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इसके बाद 5 वनडे और एक टी20 मैच खेला जाएगा। लेकिन विराट कोहली मैदान पर जितना धमाल मचाते हैं, उतना ही टीवी विज्ञापनों में भी छाए रहते हैं। विराट कई मशहूर कंपनियों से जुड़े हैं और कई देशी-विदेशी कंपनियों के ब्रैंड को एन्डॉर्स करते हैं। हाल ही में कप्तान कोहली ने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने महिलाओं और उनकी शक्ति के बारे में बात की है। साथ ही उन्होंने जेंटलमैन होने की अहमियत के बारे में भी अपनी राय रखी। विराट कोहली ने हमेशा महिलाओं की इज्जत करने और महिला सशक्तिकरण पर बात की है। जब विराट का फॉर्म खराब चल रहा था तो उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। उस वक्त भी कोहली अपनी अनुष्का के साथ खड़े थे। अपनी गर्लफ्रेंड को ट्रोल करने वाले लोगों को उन्होंने करारा जवाब भी दिया था।

38 सेकंड का यह वीडियो टिसॉट वॉच का है, जिसमें विराट कहते हैं, यह हमारा वक्त है और यही वो मुझे बताते रहते हैं। कई बार मैं सोचता हूं कि वो सही हैं। मैं खुद पर गर्व महसूस करता था कि मैं इस दुनिया में मर्द बन गया हूं, जिसके बारे में कागजों में छपता है। लेकिन अब मैं शर्मिंदा हूं। इस दुनिया के लोग महिलाओं की इज्जत करना भूल गए हैं। तो अब समय लो, क्योंकि यह तुम्हारा वक्त है।

देखें वीडियो ः

गौरतलब है कि भारत ने शनिवार को गॉल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका को चौथे दिन ही 304 रनों से करारी शिकस्त दी थी। भारत ने मेजबान टीम के सामने चौथी पारी में 550 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था, जिसे श्रीलंका की टीम हासिल नहीं कर पाई और चौथे दिन 245 रनों पर ढेर हो गई। भारत ने शिखर धवन (190), चेतेश्वर पुजारा (153), अजिंक्य रहाणे (57), हार्दिक पांड्या (50) की बेहतरीन पारियों के दम पर अपनी पहली पारी में 600 रन बनाए थे, जिसके जवाब में श्रीलंका की पहली पारी 291 रनों पर सिमट गई थी। भारत ने पहली पारी के आधार पर 498 रनों की बढ़त ले ली थी।
इसके बाद भारतीय टीम ने मैच के चौथे दिन शनिवार को पहले सत्र में अपनी दूसरी पारी 240 के स्कोर पर घोषित करते हुए मेजबान टीम को चौथी पारी में 550 रनों की विशाल चुनौती प्रदान की थी। दूसरी पारी में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 103 और अभिनव मुकुंद ने 81 रनों की पारी खेली।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App