ताज़ा खबर
 

वीडियो में देखिए विराट कोहली ने कैसे बातों-बातों में अनुष्का शर्मा को बता दिया अपना लकी चार्म

शुरुआत में जहां भारतीय कप्तान ने अपने रिश्ते को कभी नहीं छिपाया, वहीं अनुष्का हमेशा इस पर कमेंट करने से बचती रहीं

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलिवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का रिश्ता अब किसी से छिपा नहीं है। शुरुआत में जहां भारतीय कप्तान ने अपने रिश्ते को कभी नहीं छिपाया, वहीं अनुष्का हमेशा इस पर कमेंट करने से बचती रहीं। लेकिन अब चीजें बदल चुकी हैं। दोनों सार्वजनिक तौर पर एक दूसरे की तारीफ भी करते हैं और मिलते भी हैं। चाहे वह युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में डांस करना हो और या जहीर खान और सागरिका की सगाई पर हाथों में हाथ डालकर एंट्री करना। लेकिन एक नए वीडियो में भारतीय कप्तान ने बताया कि अनुष्का उनके लिए कितना स्पेशल हैं। वीडियो से यह भी पता चल रहा है कि वह कप्तान कोहली की लकी चार्म भी हैं।

स्टार स्पोर्ट्स को दिए एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने कहा, मैं मोहाली में था और टेस्ट सीरीज चल रही थी। मैं उस वक्त अनुष्का के साथ था, वह मुझसे मिलने आई थी। दिलचस्प बात है कि जब मुझे टेस्ट कैप्टन बनाया गया, तब भी वह मेरे साथ मेलबर्न में थी। यह बहुत खास लम्हा था, जो हम दोनों ने साथ बिताया था। मोहाली में भी, उन्होंने (BCCI) पहले ही मुझसे बात कर ली थी। मैंने तुरंत अनुष्का को फोन लगाकर पूरी बात बताई। कोहली ने कहा कि एक मिनट के लिए मैं अतीत में चला गया और अकेडमी से शुरुआत से लेकर मोहाली तक सोचने लगा। मैं भावुक होकर रोने लगा था, क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यह दिन देख पाऊंगा। कोहली ने कहा कि ज्यादा खूबसूरत यह था कि मैंने इसे अनुष्का के साथ शेयर किया। यह एेसी चीज है, जिसे मैं हमेशा याद रखूंगा।

यहां देखिए क्या बोले कप्तान कोहली:

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने रविवार को द.अफ्रीका को हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली। अब उसका मुकाबला बांग्लादेश से होगा। द.अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 191 रनों का टारगेट रखा था। लेकिन भारत ने 2 विकेट खोकर ही इसे हासिल कर लिया। कप्तान कोहली और शिखर धवन ने शानदार अर्धशतक लगाए।

  • नहीं हो रही विराट-अनुष्का की सगाई; विराट ने कहा- “सब झूठ है”, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App