ताज़ा खबर
 

VIDEO: 6 छक्के जड़ने वाले युवराज सिंह के पास हैं धाकड़ सुपर पावर्स, यकीन न हो तो खुद देख लीजिए

इस वीडियो को अब तक 154,262 ने लाइक और 415,353 लोगों ने देखा है।

इस अंदाज से युवराज ने इस गेट को खोला।

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह की काबिलियत पर शायद ही किसी को शक हो। मैदान पर अपनी शानदार अॉलराउंड प्रदर्शन से युवराज टीम इंडिया के मध्यक्रम का अहम हिस्सा हैं। भारत की ओर से चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले युवराज मैदान पर जितने मस्तमौला नजर आते हैं, उतने ही अजीबोगरीब काम बाहर भी करते रहते हैं। 13 जून को उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी सुपरपावर्स दिखाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शूट किया है। यह वीडियो किस जगह की है, यह तो मालूम नहीं चल पाया है, लेकिन इस वीडियो में जो दीवार दिख रही है, उस पर मिकी स्टुअर्ट मेंबर्स पवेलियन लिखा है। इस वीडियो को अब तक 154,262 ने लाइक और 415,353 लोगों ने देखा है।

यह है वीडियो में: इसमें युवराट कंधे पर बैग और कैजुअल्स में दिखाई दे रहे हैं। उनके सामने एक दरवाजा है, जिसकी तरफ वह जैसे ही बढ़ते हैं, वह खुद-ब-खुद खुल जाता है। इसके बाद युवराज स्टाइल से अंदर जाकर दोबारा लौट कर आते हैं। फिर पहले सीधे हाथ से एक दरवाजा और उसके बाद दूसरा दरवाजा बंद कर देते हैं, वह भी बिना उसे हाथ लगाए।

लोगों ने किए ये कमेंट्स: युवी की इस वीडियो की यूजर्स ने जमकर तारीफ की है। एक यूजर अक्की ने लिखा, आप जादूगर हो। वहीं लल्या ने लिखा, तेरा जादू चल गया। सरोज लिखते हैं, युवी पाजी बांग्लादेश को भी एेसे ही मैजिक से हरा दो।

बता दें कि युवराज पर बांग्लादेश टीम की खास नजर है। इंडिया टुडे ने बांग्लादेश टीम के हवाले से कहा कि युवराज सिंह टीम इंडिया की सबसे कमजोर कड़ी हैं। इस स्टार अॉलराउंडर की फील्डिंग साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में थोड़ी लचर थी। उनके पूर्व साथी जहीर खान ने भी एक ट्वीट में उनकी फील्डिंग पर सवालिया निशान खड़े किए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को होने वाले मैच में बांग्लादेश 4 तेज गेंदबाजों के साथ उतरेगा। कप्तान मशरफी मुर्तजा का साथ मुस्ताफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद और रूबेल हुसैन देंगे। यह भी पता चला है कि बांग्लादेशी टीम कप्तान विराट कोहली के अलावा ओपनर रोहित शर्मा या शिखर धवन को जल्दी आउट करना चाहेगी।

पड़ोसी देश के कोच चंद्रिका हथुरुसिंगा का मानना है कि उनकी टीम फील्डिंग के मामले में विपक्षी टीम से बेहतर है। न्यूजीलैंड टीम का टूर्नामेंट से सूपड़ा साफ करने के बाद बांग्लादेशी टीम के हौसले बुलंद हैं। भारत और बांग्लादेश के बीच चैम्पियंस ट्रॉफी का दूसरा सेमीफाइनल 15 जून को खेला जाएगा। जीतने वाली टीम फाइनल खेलेगी।

IPL 2017: सात मैचों में फेल होने के बाद फॉर्म में आए युवराज सिंह, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App