ताज़ा खबर
 

जोस बटलर को आउट कर अश्विन ने ‘लगान’ का लिया बदला, यूं मजे ले रहे हैं ट्विटर यूजर्स

एक तरफ जहां बटलर को बिना चेतावनी आउट करने पर अश्विन की काफी आलोचना हो रही है। वहीं, दूसरी तरफ इस घटना को लेकर क्रिकेट फैंस फनी मीम और वीडियो शेयर करते हुए अश्विन को सपोर्ट कर रहे हैं।

जोस बटलर को आउट कर अश्विन ने ‘लगान’ का लिया बदला, यूं मजे ले रहे हैं ट्विटर यूजर्स (Twitter)

आईपीएल के 12वें सीजन के चौथे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 14 रनों से हराकर लीग में जीत से आगाज किया। इस मैच के दौरान पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने राजस्थान के जोस बटलर को मांकडिंग रन आउट कर दिया, जिस पर काफी विवाद हो रहा है। एक तरफ जहां बटलर को बिना चेतावनी के इस तरह आउट करने पर अश्विन की काफी आलोचना हो रही है। वहीं, दूसरी तरफ इस घटना को लेकर क्रिकेट फैंस फनी मीम और वीडियो शेयर करते हुए अश्विन को सपोर्ट कर रहे हैं। क्रिकेट पर आधारित आमिर खान की बॉलीवुड फिल्म ‘लगान’ का वीडियो सबसे ज्यादा शेयर किया जा रहा है।

बता दें कि लगान फिल्म में एक दृश्य है जिसमें कैप्टन रसेल (अंग्रेज अधिकारी) की टीम का एक गेंदबाज भारतीय खिलाड़ी को मांकडिंग रन आउट आउट कर देता है। आउट होने वाला बल्लेबाज का नाम टीपू था, जो भुवन (आमिर खान) की टीम का खिलाड़ी था। इस दृश्य में टीपू भी उसी तरीके से आउट होता है जिस तरीके से आईपीएल के चौथे मैच में अश्विन ने जोस बटलर को आउट किया था। ऐसे में फैंस जोस बटलर के आउट को लगान फिल्म के बदले के तौर पर शेयर कर मजे ले रहे हैं।

ट्विटर पर एक यूजर ने ‘लगान’ फिल्म और आईपीएल मैच का फोटो शेयर करते हुए लिखा, “अश्विन ने बटलर के साथ वही किया जो कैप्टन रसेल ने ‘लगान’ फिल्म में भुवन की टीम के खिलाड़ी के साथ किया था। लगान का बदला लेगा रे ये रविचंद्रन अश्विन।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App