ताज़ा खबर
 

VIDEO: कैच छोड़कर रिव्यू मांगने लगे पाकिस्तानी किक्रेटर अहमद शहजाद, जमकर उड़ा मजाक

खैबर पख्तूनख्वा को आखिरी चार गेंदों पर तीन रन की जरूरत थी। उस समय अहमज शहजाद ने कैच छोड़कर खैबर पख्तूनख्वा का काम असाना कर दिया। कैच छूटने के बाद शहजाद ने रिव्यू की मांग की जबकि रिव्यू में साफ दिख रहा था कि अहमद शहजाद के हाथ से कैच छूट गया था और उन्हों

कैच छूटने के बाद शहजाद ने रिव्यू की मांग की जबकि रिव्यू में साफ दिख रहा था कि अहमद शहजाद के हाथ से कैच छूट गया था

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स आए दिन क्रिकेट के मैदान पर किसी ना किसी बात को लेकर ट्रोल होते रहते हैं। पाकिस्तान के क्रिकेट मैदान पर कुछ ऐसा कर बैठते हैं जो अलग और हास्यास्पद दोनों होता है। ताजा उदाहरण पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद का है। कैच पकड़ने के दौरान उनसे जब कैच छूटा तो उन्होंने रिव्यू ले लिया। दरअसल, यह वाकया खैबर पख्तूनख्वा और फेडरल एरिया के बीच खेले जा रहे पाकिस्तान कप के मैच के दौरान हुआ। डीप मिड विकेट पर खड़े फील्डिंग कर रहे अहमद शहजाद ने एक आसान सा कैच छोड़ दिया। खैबर पख्तूनख्वा को आखिरी चार गेंदों पर तीन रन की जरूरत थी। उस समय अहमज शहजाद ने कैच छोड़कर खैबर पख्तूनख्वा का काम असाना कर दिया। कैच छूटने के बाद शहजाद ने रिव्यू की मांग की जबकि रिव्यू में साफ दिख रहा था कि अहमद शहजाद के हाथ से कैच छूट गया था और उन्होंने गेंद जमीन से उठाई थी।

इस कैच छूटने के बाद खैबर पख्तूनख्वा की तीन दो गेंद पहले ही तीन विकेट से मैच जीत गई। इस मैच में पाकिस्तान पेसर वाहब रियाज को मैन ऑफ द मैच दिया गया। उन्होंने 52 रन देकर पांच विकेट अपने नाम किया था जिसकी वजह से खैबर पख्तूनख्वा ने फेडरल एरियास को 45.3 ओवर में 269 रन पर ही समेट दिया था।अहमद शहजाद ने फेडरल एरियास की तरफ से ओपनिंग करते हुए 60 गेंद में 56 रन की पारी खेली। अहमद शहजाद के इस  कैच और रिव्यू को लेकर  सोशल मीडिया पर खूब मजाक बन रहा है।

यही नहीं अहमद शहजाद के लिए और भी बुरी खबर यह आई कि विश्व कप के लिए पाकिस्तान की संभावित 23 खिलाड़ियों की लिस्ट में इस खिलाड़ी का नाम नहीं था। इसके अलावा 2015 में विश्व कप खेल चुके वाहब रियाज और उमर अकमल का भी नाम संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट में नहीं है।विश्व कप से पहले 23 अप्रैल को पाकिस्तान की टीम पांच मैच की वनजे सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड दौरे पर होगी। बता दें कि आईसीसी क्रिकेट विश्कप की शुरुआत 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App