स्मृति मंधाना पर फेंकी गई शराब, मदद मांगी लेकिन कप्तान हरमनप्रीत कौर ने नहीं दिया साथ; देखें Video

स्मृति मंधाना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके ऊपर शैंपेन (शराब) फेंकी जा रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनके साथ हरमनप्रीत कौर भी दिख रही हैं।

video-of-smriti-mandhana-with-teammates-throwing-champagne-gone-viral-with-harmanpreet-and-jhulan-goswami-also-spotted
स्मृति मंधाना (Source: Twitter)

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) अपने खेल को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं। वहीं इसके अलावा उनकी खूबसूरती के चर्चे भी अक्सर सोशल मीडिया पर होते रहते हैं। उन्हें ‘National Crush’ के नाम से भी पुकारा जाता है। इसी बीच स्मृति का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके ऊपर शैंपेन (शराब) फेंकी जा रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है।

आपको बता दें इस वीडियो में भारतीय महिला टीम की साथी खिलाड़ी स्मृति को जबरन शैंपेन से नहलाने की कोशिश कर रहे हैं। इस वीडियो में भारतीय महिला टीम की दिग्गज खिलाड़ी झूलन गोस्वामी ने कई बार शैंपेन की बोतल से स्मृति के ऊपर शराब डालने की कोशिश की।

इस वीडियो में टीम की टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर भी नजर आ रही हैं। ये वीडियो कबका है हालांकि स्पष्ट नहीं है लेकिन एक फैन ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

स्मृति मंधाना को ऐसे मिला था राहुल द्रविड़ का बल्ला, 17 साल की उम्र में ठोका था दोहरा शतक, दिलचस्प है कहानी

वीडियो में स्मृति साथी खिलाड़ियों से भागती दिख रही हैं और इसी बीच एक खिलाड़ी उन्हें पीछे से पकड़ लेती हैं। फिर झूलन गोस्वामी स्मृति के ऊपर शैंपेन की बोतल से शराब डालती नजर आती हैं। स्मृति खुद को बचाकर भागते हुए ये कहते सुनाई देती हैं कि, ‘बहुस बास आ रही है।’


स्मृति मंधाना भारत के लिए सबसे ज्यादा टी-20 रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं। इसके अलावा उनके नाम वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 2000 रन भी पूरे करने का रिकॉर्ड है। वह इकलौती ऐसी महिला खिलाड़ी हैं जिन्होंने कभी भी वनडे में दोहरा शतक लगाया हो। मंधाना ने एक घरेलू मैच में महाराष्ट्र के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा था।

उन्होंने 2013 में महज 17 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। डेब्यू के बाद से ही उनके खेल के साथ-साथ उनके लुक्स अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट