ताज़ा खबर
 

VIDEO: धोनी का ऐसा जादू, अंपायर के फैसले का इंतजार किए बिना पवेलियन लौट चले वॉर्नर

IPL 2019: यह सब इतनी जल्दी हुआ कि डेविड वार्नर को एक बारगी यकीन ही नहीं हुआ। इसके बाद जब उन्होंने अपना पैर देखा तो उन्हें समझ आ गया कि शॉट खेलते वक्त उनका पैर हवा में था और वह आउट हो गए हैं।

पेवेलियन लौटते डेविड वॉर्नर। (Image source-bcci/ipl)

IPL 2019: एमएस धोनी जितना अपनी धुंआधार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, उतने ही प्रसिद्ध वह विकेटों के पीछे अपने तेजी के लिए भी हैं। इसका नजारा मंगलवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भी देखने को मिला। जब धोनी ने वार्नर के विकेटों के पीछे तेजी दिखाते हुए स्टंप आउट कर दिया और वार्नर भी बिना अंपायर के फैसले का इंतजार किए बिना पेवेलियन वापस लौट गए। डेविड वार्नर बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 57 रनों के निजी स्कोर पर थे, तभी हरभजन सिंह की एक गेंद पर उन्होंने कवर की तरफ तेज शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन वह गेंद से चूक गए। इसी बीच विकेटों के पीछे खड़े एमएस धोनी ने तुरंत गेंद को लपका और बिना कोई समय गंवाते हुए गिल्लियां बिखेर दीं।

यह सब इतनी जल्दी हुआ कि डेविड वार्नर को एक बारगी यकीन ही नहीं हुआ। इसके बाद जब उन्होंने अपना पैर देखा तो उन्हें समझ आ गया कि शॉट खेलते वक्त उनका पैर हवा में था और वह आउट हो गए हैं। यही वजह है कि वॉर्नर सीधे पेवेलियन की तरफ चल दिए, जबकि अंपायर ने फैसला थर्ड अंपायर को भेजा था। हालांकि थर्ड अंपायर द्वारा स्लो मोशन में देखने के बाद साफ हो गया कि वॉर्नर आउट ही हैं। वहीं धोनी की इस फुर्ती की कमेंटरी बॉक्स में बैठे लोगों ने भी तारीफ की।

बता दें कि सनराईजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेले गए मैच में चेन्नई की टीम ने जीत दर्ज की। चेन्नई की टीम ने टॉस जीतकर हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। जिसके बाद हैदराबाद की टीम ने मनीष पांडे के शानदार 83 रनों की पारी और डेविड वॉर्नर के 57 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 175 रनों का स्कोर खड़ा किया। वहीं चेन्नई की टीम ने शेन वाटसन की दमदार पारी के दम पर 19.5 ओवरों में ही निर्धारित लक्ष्य हासिल कर लिया। शेन वाटसन ने सिर्फ 53 गेंदों में 96 रनों की बेहतरीन पारी खेली। हालांकि वह शतक से चूक गए और भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर विकेटों के पीछे कैच दे बैठे। वहीं इस जीत के साथ ही चेन्नई की टीम प्वाइंट्स टेबल में फिर से शीर्ष पर आ गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App