ताज़ा खबर
 

Video: वाइफ साक्षी के साथ धोनी ने पहली बार शूट किया टीवी एड, बताई राज की बात

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच बुधवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा था।

Author Published on: February 26, 2019 8:20 PM
वाइफ साक्षी के साथ पहली बार किसी टीवी एड में आए नजर एमएस धोनी (Youtube)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीवी का एक बड़ा चेहरा है। यही वजह है कि दुनिया भर की कंपनियां और ब्रांड्स उनसे जुड़ने के लिए आतुर रहती हैं। वैसे तो धोनी कई बड़े ब्रांड्स के विज्ञापन में नजर आ चुके हैं। लेकिन पहली बार उन्होंने अपनी वाइफ साक्षी के साथ एक टीवी एड शूट किया है। इस एड के साथ साक्षी एक तरह से अपना आनस्क्रीन डेब्यू भी कर रही हैं।

हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी एक टूथपेस्ट कंपनी के विज्ञापन में अपनी वाइफ साक्षी के साथ नजर आए। ये पहली बार है जब धोनी अपनी वाइफ साक्षी के साथ किसी टीवी एड में नजर आ रहे हैं। यूट्यूब पर 25 फरवरी को जारी किए गए इस टीवी एड में धोनी ने अपनी बेटी से जुड़ी एक घटना का जिक्र किया है। टीवी एड में धोनी कहते हैं कि जब उनकी बेटी जीवा चार साल पहले पैदा हुई थी, तो वह भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होने की वजह से अपनी पत्नी के पास मौजूद नहीं थे।

धोनी एड में कहते हैं, “जब जीवा हुई थी, मैं वहां नहीं था, उस समय यह अधिक महत्वपूर्ण था कि मैं टीम के साथ रहूं। मैं बस मुस्कुराया और तैयार हो गया। चेहरे पर स्माइल रखके अपनी जिम्मेदारियों को निभाना। मेरे लिए ये है अंदर से स्ट्रांग।” इस टीवी एड में धोनी और उनकी वाइफ साक्षी की कैमिस्ट्री को बड़ी ही खूबसूरती से फिल्माया गया है। बता दें कि जब साक्षी ने साल 2015 जीवा को जन्म दिया था तब धोनी ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप खेल रहे थे।

यहां देखें वीडियो (सौजन्य: कोलगेट)

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच बुधवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में धोनी ने 37 गेंदों पर एक छक्‍के की मदद से केवल 29 रन बनाए थे, जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भ्रष्टाचार मामले में दोषी पाए गए सनथ जयसूर्या, आईसीसी ने लगाया 2 साल का बैन
2 VIDEO: क्रिकेट में इस तरह बल्लेबाज को आउट होते शायद ही कभी देखा हो
3 IND vs AUS : दूसरे टी20 में वापसी कर सीरीज बराबर करना चाहेगा भारत