ताज़ा खबर
 

VIDEO: हार्दिक पांड्या ने खेला खतरनाक शॉट, बाल-बाल बची अंपायर की जान

सिंहली स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के पहली पारी के 622 रनों के विशाल स्कोर के सामने मेजबान श्रीलंका की शुरुआत खराब रही है।
श्रीलंका के खिलाफ बल्लेबाजी करते हार्दिक पांड्या।

क्रिकेट खतरों से भरा खेल है। इसमें खिलाड़ी अपनी या सामने वाले की गलती से गंभीर रूप से चोटिल होते कई बार देखा गया है। ऐसा ही कुछ भारत-श्रीलंका मैच के दौरान भी घटित हो सकता था। एक पल ऐसा आया जब अंपायर रोड टकर की जान बाल-बाल बची। ये वाकया दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का है। जब भारत 6 विकेट खोकर 480 रन बना चुका था। स्ट्राइक पर हार्दिक पांड्या मौजूद थे। वहीं नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर थे रिद्धिमान साहा।

पांड्या 6 रन बनाकर खेल रहे थे। तभी उन्हें गेंदबाज पुष्पकुमारा ने बॉल फेंकी। हार्दिक ने इसे सीधे बल्ले के साथ खेला। गेंद डायरेक्ट अंपायर की दिशा में गई। वो तो शुक्र है कि रोड टकर ने मौका रहते खुद को गेंद की लाइन से हटा लिया। वर्ना वो गंभीर रूप से चोटिल हो सकते थे।

इसके बाद रोड टकर ने पांड्या को मजाकिया अंदाज में समझाया कि स्थिति कितनी गंभीर हो सकती थी। साथी खिलाड़ी भी ये देख मुस्कराए बिना नहीं रह सके लेकिन इसके साथ ही टीम इंडिया के खाते में 4 रन जुड़ गए। हार्दिक पांड्या ने इस मैच में 20 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से इतने ही रन बनाए। ये हार्दिक का दूसरा टेस्ट मैच था। डेब्यू मैच में उन्होंने तेज अर्धशतक भी जड़ा था।

बता दें कि सिंहली स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के पहली पारी के 622 रनों के विशाल स्कोर के सामने मेजबान श्रीलंका की शुरुआत खराब रही है। दूसरे दिन शुक्रवार को खेल खत्म होने तक श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 50 रनों पर ही दो विकेट खो दिए हैं। दिन का खेल खत्म होने पर कप्तान दिनेश चंडीमल आठ और कुशल मेंडिस 16 रन बनाकर क्रीज पर थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule