ताज़ा खबर
 

पिच पर ऑस्ट्रेलियाई बोलर से टकराए जसप्रीत बुमराह तो बीच-बचाव को दौड़े एंपायर, लेकिन..

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए दूसरे टी-20 मैच में मेजबान टीम को हराकर कंगारुओं ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए दूसरे टी-20 मैच का स्क्रीनशॉट।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुवाहाटी में हुए दूसरे टी-20 मैच में तब अजीब स्थिति हो गयी जब भारतीय खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज नैथन कोल्टर-नाइल के बची पिच पर टक्कर हो गयी। हुआ यूं कि भारतीय बल्लेबाजी लड़खड़ा चुकी थी और पिच पर भारतीय गेंदबाज बुमराह खेल रहे थे। ऑस्ट्रेलाई गेंदबाज जैसन बेहर्डॉफ रोहित शर्मा, विराट कोहली, मनीष पाण्डेय और शिखर धवन को पवैलियन भेजकर भारतीयों की कमर तोड़ दी थी। पहले खेल रही भारतीय टीम सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने के लिए संघर्ष कर रही थी। मैच के 19वें ओवर में बुमराह और कुलदीप यादव मैदान पर थे। बुमराह ने कोल्टर-नाइल की गेंद को मिड-ऑफ पर खेला। कुलदीप यादव ने उन्हें रन के लिए दौड़ने के आवाज दी। दोनों भारतीय खिलाड़ी दौड़ पड़े। कोल्टर-नाइल की नजर दूसरी तरफ थी। उन्होंने देखा नहीं कि वो जसप्रीत बुमराह के रास्ते में खड़े हैं।

बुमराह कोल्टर-नाइल से टकराते हुए स्टम्प तक पहुंचने में कामयाब रहे लेकिन उनकी नाराजगी स्वाभाविक थी। उन्होंने तुरंत ही हाथ उठाकर अपनी नाराजगी जतायी। लेकिन मामला बिगड़ सकता है ये भांप कर वहां मैच के अम्पायर पहुंच गये और दोनों के बीच सुलह करायी। दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे से कंधा लगाकर इस मामले का पटाक्षेप किया। भारत 20 ओवर में कुल 118 रन ही बना सका। ऑस्ट्रेलिया ने केवल 15.3 ओवर में ही मात्र दो विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। ऑस्ट्रेलिया ने इस जीत के साथ ही सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। दोनों देशों के बीच अगला टी-20 मैच हैदराबाद में होगा।

देखें जसप्रीत बुमराह और कोल्टर-नाइल के बीच पिच पर हुई नोंकझोंक-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App