ताज़ा खबर
 

रहाणे समझे शतक बन गया, रैना ने टोका तो गए वापस, देखें मजेदार वीडियो

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस घटना का वीडियो शेयर किया है। जिसे बड़ी संख्या में लोग देख चुके हैं।

Author Published on: October 28, 2018 4:11 PM
अजिंक्य रहाणे को सुरेश रैना ने इशारों में सही स्कोर की दी जानकारी। (video grab image)

शनिवार को देवधर ट्रॉफी का फाइनल खेला गया। इस फाइनल मैच में अजिंक्य रहाणे के नेतृत्व में इंडिया C की टीम ने इंडिया B को हराकर देवधर ट्रॉफी पर कब्जा किया। लेकिन मैच के दौरान कुछ मजेदार घटा। दरअसल अजिंक्य रहाणे जब शतक के करीब थे और उन्हें शतक पूरा करने के लिए 3 रनों की जरुरत थी। तभी पारी के 36वें ओवर में शाहबाज नदीम की एक गेंद पर रहाणे ने मिड ऑन पर एक शॉट खेला और रन के लिए दौड़ लगा दी। लेकिन स्कोरर ने गलती से रहाणे का स्कोर 100 दिखा दिया। जिसके चलते रहाणे ने भी बल्ला उठाकर दर्शकों का अभिवादन किया। लेकिन पेवेलियन में बैठे सुरेश रैना ने इशारों में रहाणे को बताया कि अभी उनके शतक के लिए 2 रनों की ओर जरुरत है और उन्हें बल्लेबाजी करने को कहा। रहाणे को जब इस बात का पता चला तो वह भी मुस्कुराकर रह गए।

इसके बाद स्कोरर को भी अपनी गलती का अहसास हुआ और उसने अपनी गलती सुधारी। लेकिन कुछ देर के लिए इसके चलते असमंजस की स्थिति जरुर बन गई। बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस घटना का वीडियो शेयर किया है। जिसे बड़ी संख्या में लोग देख चुके हैं। बता दें कि देवधर ट्रॉफी के फाइनल में इंडिया सी ने अजिंक्य रहाणे के 144 और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के 114 रनों की मदद से रनों की मदद से निर्धारित 50 ओवरो में 352 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में इंडिया बी की टीम कप्तान श्रेयस अय्यर के शानदार शतक 148 रनों के बावजूद जीत हासिल करने में नाकामयाब रही। इंडिया बी के लगातार अंतराल पर विकेट गिरते रहे, जिसका खामियाजा उसे देवधर ट्रॉफी गंवाकर चुकाना पड़ा।

इंडिया सी के लिए पप्पू रॉय ने शानदार गेंदबाजी की और 3 विकेट चटकाए। वहीं नवदीप सैनी, रजनीश गुरबानी और विजय शंकर ने 2-2 विकेट लिए। अजिंक्य रहाणे को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली 18 सदस्यीय भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। अजिंक्य रहाणे इन दिनों भारत की एकदिवसीय टीम से बाहर चल रहे हैं। देवधर ट्रॉफी के फाइनल में शानदार शतकीय पारी खेलकर रहाणे ने वापसी के लिए मजबूत दावा ठोका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X