ताज़ा खबर
 

अजिंक्य रहाणे ने खोला रोहित शर्मा का राज, कहा-शादी के बाद इस मौके पर बुरी तरह कांप गए थे

रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में शानदार शतक जड़कर टीम इंडिया को फाइनल में पहुंचाने में अहम रोल अदा किया था।

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे।

वनडे में सबसे ज्यादा 264 रन बनाने वाले धाकड़ भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा जब फॉर्म में होते हैं तो किसी भी टीम की गेंदबाजी को ध्वस्त कर सकते हैं। भारत के लिए ओपनिंग करने वाले रोहित अगर किसी मैच में चल जाएं तो टीम को जिता कर ही दम लेते हैं। चैम्पियंस ट्रॉफी में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार शतक जड़ा और टीम को फाइनल में पहुंचाकर नाबाद पवेलियन लौटे। लेकिन इतने बड़े-बड़े गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने वाला बल्लेबाज क्या खुद किसी चीज से डर सकता है? हम किसी गेंदबाज की बात नहीं कर रहे। हाल ही में विक्रम सताए के शो वॉट द डक में पहुंचे अजिंक्य रहाणे ने रोहित शर्मा का एक राज खोला है। इस शो में रविचंद्रन अश्विन, रोहित शर्मा भी आ चुके हैं। अजिंक्य ने बताया, रोहित की शादी के बाद हम कहीं ट्रैवल कर रहे थे। सभी लोग होटल से निकलकर एयरपोर्ट पहुंच चुके थे।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 16230 MRP ₹ 29999 -46%
    ₹2300 Cashback
  • Panasonic Eluga A3 Pro 32 GB (Grey)
    ₹ 9799 MRP ₹ 12990 -25%
    ₹490 Cashback

तभी अचानक रोहित ने देखा कि उनकी सगाई की अंगूठी होटल के कमरे में रह गई है। उस वक्त रोहित बहुत बुरी तरह डर गए थे। वह बहुत ज्यादा नर्वस थे। उन्होंने तुरंत टीम मैनेजर को फोन कर उन्हें सब कुछ बताया। रोहित ने उनसे कहा कि वह होटल के रिसेप्शन पर फोन करें और उन्हें बताएं कि उनकी अंगूठी होटल के कमरे में रह गई है। अजिंक्य ने आगे बताया, उस वक्त हम सब लोग एयरपोर्ट लाउन्ज में बैठे थे और फ्लाइट लेने ही वाले थे। तभी तुरंत रोहित की अंगूठी होटल से वापस आई और उनकी जान में जान आई। रहाणे ने कहा, मैंने कभी जिंदगी में रोहित शर्मा को इतना नर्वस नहीं देखा, जितना वे उस दिन थे। उन्होंने कहा, कोई शक नहीं कि मैदान पर वह बेहद टैलेंटेड खिलाड़ी हैं, लेकिन अब भी कुछ एेसी चीजें हैं, जिनमें उन्हें टैलेंट चाहिए।

देखें वीडियो ः

45 मिनट की टॉस की प्रैक्टिस: रहाणे ने बताया, जिम्बॉब्वे टूर में उन्हें कप्तानी सौंपी गई थी और उन्होंने 45 मिनट तक सिर्फ टॉस की प्रैक्टिस की थी। रहाणे ने बताया, उस सीरीज के लिए मैंने काफी तैयारी की थी। लेकिन जब टॉस के बारे में सोचा तो मैं होटल के कमरे में बैठा और 45 मिनट तक सिक्का उछालता रहा और हारता रहा। रहाणे ने कहा, क्रिकेट में आपको हर चीज की तैयारी करनी होती है, लेकिन उस दिन मैंने सिर्फ टॉस की प्रैक्टिस की थी।

वनडे इतिहास में 264 रन ठोकने वाले रोहित शर्मा इस बॉलर के आगे हो जाते हैं अपंग, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App