ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘होम सीरीज’ खेलने भारत पहुंचे अफगानिस्तानी क्रिकेटर, इस अंदाज में किया डांस

टेस्ट मैच से पहले अन्य मैच के सफल आयोजन के बाद अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से पार्टी का आयोजन किया गया था। इस दौरान अफगानिस्तान के खिलाड़ियों द्वारा किए गए डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Author Updated: March 15, 2019 10:34 AM
अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को आयरलैंड के खिलाफ एक टेस्ट मैच खेलना है।(Photo- Twitter/AideenRice)

अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच 15 मार्च यानि शुक्रवार को एकमात्र टेस्ट मैच खेला जाएगा। यह टेस्ट मैच देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।टेस्ट मैच से पहले अन्य मैच के सफल आयोजन के बाद अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से पार्टी का आयोजन किया गया था। इस दौरान अफगानिस्तान के खिलाड़ियों द्वारा किए गए डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ईएसपीएन क्रिकेट इंफो के इस वीडियो में अफगानिस्तान के खिलाड़ियों गजब का ग्रुप डांस किया है।

इस वीडियो में अफगानिस्तान के क्रिकेटरों ने अपने देश के पारंपरिक डांस परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया।  इस ग्रुप परफॉर्मेन्स की शुरुआत अफगानी ऑलराउंडर गुलबदीन ने की इस दौरान उनका साथ T20 I के नंबर वन गेंदबाज राशिद खान ने भी उनका साथ खूब दिया। अफगानिस्तान की टीम द्वारा दी गई इस प्रस्तुति को मेहमान बनकर आई आयरलैंड की टीम ने खूब  सराहना की और डांस के बाद आयरलैंड के खिलाड़ियों ने अफगानी खिलाड़ियों के लिए ताली बजाकर उनका अभिवादन किया। दरअसल, यह भारत में आफगानिस्तान की होम सीरीज है। सुरक्षा कारणों से अफगानिस्तान में आयोजन नहीं हो सकता। इस वजह से अफगानिस्तान आयरलैंड की मेजबानी भारतीय मैदान पर कर रहा है।

दोनों टीमों ने खेला है एक टेस्ट मैच:  एक  दूसरे के सामने टेस्ट मैच में पहली बार सामने आने वाली इन दोनों टीमों को टेस्ट मैच खेलने का ज्यादा अनुभव नहीं रहा है। दोनों टीमों ने अब तक एक-एक टेस्ट मैच ही खेला है। लेकिन, इसमें दोनों टीमों को हार का मुंह देखना पड़ा था। आयरलैंड ने मई में पाकिस्तान के साथ अपना पहला टेस्ट मैच खेला था।इस मैच में पाकिस्तान ने आयरलैंड को पांच विकेट से हरा दिया था। वहीं, जून में अफगानिस्तान  और भारत का मुकाबला हुआ इसमें भारत ने अफगानिस्तान को एक पारी, 262 रन से हराया दिया था।ऐसे में दोनों टीमों का लक्ष्य इस टेस्ट मैच में जीत हासिल करने होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories