ताज़ा खबर
 

Vanuatu Blast T10 League Schedule: कोरोना के कहर के बीच शुरू होगा टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट, YouTube पर होगा LIVE प्रसारण; जानिए कब और कहां होंगे मैच

Vanuatu Blast T10 League Schedule: इस टी10 लीग में कुल 53 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला टॉप-2 टीमों के बीच 13 जून को होगा। कोरोना के खतरों के बीच पहली बार कोई मेन्स क्रिकेट टूर्नामेंट होगा।

Vanuatu Blast T10 League Schedule: टूर्नामेंट के दौरान एक दिन में दो मैच होंगे। (सोर्स -सोशल मीडिया)

Vanuatu Blast T10 League Schedule: कोरोनावायरस के कारण पूरी दुनिया में क्रिकेट की सभी प्रतियोगिताएं रद्द या स्थगित हैं। इसी बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है कि उन्हें जल्द ही लाइव मैच देखने को मिल सकता है। वानूआतू में एक टी10 लीग का आयोजन हो रहा है। इसमें तीन टीमें हिस्सा लेंगी। टीमों के नाम एमटी बुल्स (MT Bulls), इफिरा शार्क्स (Ifira Sharks) और माइटी इफेट पैंथर्स (Mighty Efate Panthers) हैं।

जब पूरी दुनिया कोरोनावायरस महामारी से जूझ रही है तो दक्षिण प्रशांत क्षेत्र का यह द्वीप इससे बचा हुआ है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्वी तट से 2000 किलोमीटर की दूरी पर स्थित वानूआतू की आबादी 3 लाख है, लेकिन यहां अभी तक कोरोना का एक भी मामला सामने नहीं आया है। वानूआतू ब्लास्ट टी10 लीग का आयोजन 21 मई से शुरू होगा। लीग का पहला मुकाबला दोपहर भारतीय समयानुसार सुबह 7:30 बजे से होगा। पहला मुकाबला बुल्स और शार्क्स के बीच होगा। दोनों टीमों उसी दिन दूसरी बार सुबह 9:30 से आमने-सामने होंगी।

इस टी10 लीग में देश के 53 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। वानूआतू नेशनल टीम के भी कई खिलाड़ी इसमें शामिल होंगे। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला टॉप-2 टीमों के बीच 13 जून को होगा। तीसरा और चौथा मुकाबला शार्क्स और पैंथर्स के बीच 23 मई को होगा। वहीं, 30 मई को पैंथर्स और बुल्स के बीच पांचवां और छठा मैच होगा। 6 जून को बुल्स और शार्क्स की टीमें सातवें औ आठवें मुकाबले में आमने-सामने होंगी। 13 जून को पहले शार्क्स का मुकाबला पैंथर्स से होगा। इसके बाद उसी दिन सुबह 9:30 बजे से फाइनल होगा।

टूर्नामेंट का LIVE प्रसारण CricTracker YouTube चैनल पर होगा। कोरोनावायरस के कारण भारत में इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है। माना जा रहा है कि अक्टूबर-नवंबर में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप भी कुछ दिनों के लिए आगे बढ़ाया जाएगा। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मार्च में तीन वनडे की सीरीज को कोरोनावायरस के खतरे के कारण टाल दिया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने मोहम्मद कैफ को बताया ‘बस ड्राइवर’, भारतीय क्रिकेटर ने दिया करारा जवाब
2 रितिका संग रोमांटिक हुए रोहित शर्मा, कहा- लॉकडाउन में मिला नया ‘ज्ञान’
3 आकाश चोपड़ा ने पाकिस्तानी कप्तान पर बनाया वीडियो, लोगों ने कहा- पाकिस्तान जाकर क्यों नहीं करते कमेंट्री