scorecardresearch

वमिका की पहली बार दिखी झलक, मां अनुष्का संग पापा को कर रही थीं चीयर; विराट कोहली ने बेटी को डेडिकेट किया अर्धशतक, देखें Video

Anushka Sharma-Vamika Cheering Virat Kohli During Live Match: वमिका पहली बार लाइव मैच के दौरान अनुष्का शर्मा के साथ नजर आईं। केपटाउन वनडे में विराट कोहली के पचासे के बाद अनुष्का अपनी बेटी के साथ चीयर करती दिखीं।

Virat Kohli, Anushka Sharma, Vamika, Virat Kohli Daughter, IND vs SA Vamika Photos
विराट कोहली के अर्धशतक पूरा करते ही लाइव मैच के दौरान बेटी वमिका और अनुष्का शर्मा चीयर करते नजर आए (सोर्स- ट्विटर)

साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले गए तीसरे वनडे के दौरान विराट कोहली का पचासा पूरा होते ही अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वमिका पहली बार लाइव मैच के दौरान नजर आईं। विराट कोहली ने भी बीच मैदान से बच्चे को गोद में लेने का एक्शन करते हुए अपनी बेटी की तरफ प्यार दिखाया। इस नजारे के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

अक्सर विराट कोहली की बेटी वमिका की तस्वीरों को लेकर चर्चा रहती थी। भारतीय क्रिकेटर और उनकी एक्ट्रेस पत्नी ने भी मीडिया से उनकी बेटी की तस्वीरों को वायरल नहीं करने की गुजारिश की थी। लेकिन केपटाउन में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान अनुष्का खुद लाइव मैच के दौरान अपनी बेटी के साथ पहली बार नजर आईं।

इस मैच में विराट कोहली ने अर्धशतक लगाते ही स्टैंड की तरफ अपनी बेटी के लिए प्यार दिखाया। वहीं वीडियो में अनुष्का अपनी गोदी में वमिका को लेकर दिखीं। वमिका वीडियो और फोटो में काफी क्यूट नजर आ रही थीं। पहली बार वमिका की तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई।

विनोद कांबली ने भी विराट की इस पारी और उनकी बेटी के दिखने के बाद पोस्ट किया

केपटाउन में खेले गए तीसरे वनडे के दौरान विराट कोहली 65 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने अपने करियर का 64वां अर्धशतक इस मैच के दौरान लगाया। फिफ्टी पूरी करने के बाद कोहली ने भी अपना रिएक्शन दिया और उधर से जवाब में स्टैंड से अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वमिका चीयर करती दिखाई दीं।

विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी। दोनों 11 जनवरी 2021 को बेटी वमिका के माता-पिता बने थे। हाल ही में दोनों ने साउथ अफ्रीका में ही अपनी बेटी का पहला जन्मदिन मनाया था। अक्सर विराट और अनुष्का अपने प्रोफेशनल करियर के अलावा अपनी बेटी को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं।

विराट कोहली ने हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज हारने के बाद टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। इस दौरे से पहले उनकी जगह रोहित शर्मा को वनडे टीम की कप्तानी सौंप दी गई थी। वहीं टी20 वर्ल्ड कप से पहले उन्होंने टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने का भी ऐलान किया था।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.