scorecardresearch

कमाल भी वहीं होगा, धमाल भी वहीं होगा- ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला का ऐलान

Urvashi Rautela Vs Rishabh Pant: एक इंटरव्यू के बाद से उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच ‘कोल्ड वार’ शुरू हुआ था। उस इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्होंने RP नाम के व्यक्ति को होटल की लॉबी में 10 घंटे इंतजार कराया था।

कमाल भी वहीं होगा, धमाल भी वहीं होगा- ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला का ऐलान
उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत।( Image: social media)

Urvashi Rautela Vs Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत 4 अक्टूबर 2022 को 25 साल के हो गए। उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम पर एक ऐलान किया है। उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने कहा है कि धमाल भी वहीं होगा, कमाल भी वहीं होगा, 29 सितंबर नहीं, 4 अक्टूबर को होगा।

इससे पहले उर्वशी ने एक इंस्टाग्राम रील शेयर की थी। इसमें उन्होंने सिर्फ हैप्पी बर्थडे (जन्मदिन मुबारक) लिखा था। साथ ही बैलून वाली इमोजी भी पोस्ट की थी। हालांकि, उन्होंने किसे बर्थडे विश किया है, पोस्ट में इसका उन्होंने कोई जिक्र नहीं किया था। उनकी यह पोस्ट थोड़ी ही देर में वायरल हो गई। लोग अंदाज लगाने लगे कि उर्वशी रौतैला ने शायद ऋषभ पंत को जन्मदिन की बधाई दी हो।

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम स्टोरी में जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह कह रही हैं, ‘धमाल भी वहीं होगा, कमाल भी वहीं होगा, 29 सितंबर नहीं, पर 4 अक्टूबर को होगा। नमस्कार, मैं उर्वशी रौतेला। नवरात्रि के शुभ अवसर पर आ रही हूं आपके अपने शहर अहमदनगर में, जहां होगा डांडिया का धमाल।’

दरअसल, एक इंटरव्यू के बाद से उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच ‘कोल्ड वार’ शुरू हुआ था। उर्वशी ने उस इंटरव्यू में कहा था कि RP नाम के एक शख्स ने होटल की लॉबी में उनका 10 घंटे तक इंतजार किया था। सोशल मीडिया पर वह वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने RP का मतलब ऋषभ पंत निकाला था।

इसके बाद बाद ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की थी। इसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिए लिखा, ‘लोग थोड़ी लोकप्रियता और सुर्खियां पाने को इंटरव्यू में कैसे झूठ बोलते हैं। दुख है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के इतने प्यासे होते हैं। भगवान उनका भला करें।’ #merapichachorhoBehen.

हालांकि, उन्होंने थोड़ी देर बाद वह पोस्ट डिलीट कर दी थी। इसके बाद उर्वशी रौतेला भी चुप नहीं रहीं। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते लिखा, ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं तेरे लिए यंग किड्डो डार्लिंग।’

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-10-2022 at 06:56:06 pm
अपडेट