ताज़ा खबर
 

टीम से बाहर मुरली विजय बोले- मैं भारत के लिए जल्द वापसी करूंगा

इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी दो मैचों से भारतीय टीम से बाहर किए गए सलामी बल्लेबाज मुरली विजय राष्ट्रीय टीम में वापसी को लेकर आश्वस्त है।

सलामी बल्लेबाज मुरली विजय राष्ट्रीय टीम में वापसी को लेकर आश्वस्त है।

इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी दो मैचों से भारतीय टीम से बाहर किए गए सलामी बल्लेबाज मुरली विजय राष्ट्रीय टीम में वापसी को लेकर आश्वस्त है। आईसीसी की वेबसाइट के अनुसार, विजय ने इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज की चार पारियों में केवल 26 रन बनाए थे। इसके बाद उन्हें सीरीज के बाकी बचे दो मैचों से बाहर कर दिया गया था। विजय ने कहा, “मुझे पूरा विश्वास है, कि मैं भारत के लिए वापसी करूंगा और खेलूंगा। मैं इसके लिए काफी सकारात्मक हूं, मुझे रन बनाने के लिए सिर्फ कुछ चीजों को सुलझाना है और इसके लिए मैं मेहनत कर रहा हूं।” 34 वर्षीय विजय ने कहा, “मुझे नहीं लगता यह मेरी उम्र के कारण हुआ है। वैसे भी यह मेरे साथ पहली बार नहीं हुआ है। उम्र केवल एक संख्या है। जब तक मेरे पैर क्रीज में चलेंगे और मेरी तकनीक काम करेगी, तब तक मैं खेलना जारी रखूंगा।”

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Ice Blue)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback

सीरीज में कुछ खास प्रदर्शन न होने की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैच से सलामी बल्लेबाज मुरली विजय को बाहर कर दिया गया था। क्योंकि दूसरे टेस्ट में मुरली दोनों पारियों में खाता तक नहीं खोल सके थे, जिसका उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा। मुरली को जब टीम से बाहर होने की खबर मिली, तो वह टूटे नहीं, बल्कि एक पब में पहुंच गए। यहां उन्होंने खूब मस्ती की और गेम्स खेले। यहां मुरली विजय ने अपने फैंस के साथ बातचीत की और सेल्फी खिंचवाई। यहां एक शख्स ने उनसे पूछा था कि उनके मुताबिक दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज कौन है? इस पर मुरली ने कहा बेशक विराट कोहली।  आपको बता दें कि मुरली विजय 2017 से लेकर अब तक 12 टेस्ट खेल चुके हैं, जिसमें 4 शतक और 1 अर्धशतक ही लगा सके हैं। इस दौरान 21 पारियों में उन्होंने कुल 753 रन बनाए। पिछली 11 पारियों में उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा, जिसमें 1 सेंचुरी की मदद से कुल 233 रन ही बना सके।

आइएनएस के इनपुट के साथ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App