ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने खोया आपा, पत्रकार को दी गाली

भारत के प्रमुख बल्लेबाज और टीम के उप कप्तान विराट कोहली अचानक ही अपना आपा खो बैठे और उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ वाका में शुक्रवार को होने वाले लीग चरण के मैच से पहले यहां अभ्यास सत्र के बाद एक पत्रकार के लिये अपशब्द कहे। किसी भी विश्वास नहीं था कि इस तरह की घटना […]

Author Updated: March 3, 2015 6:32 PM
विराट कोहली उनके और उनकी महिला मित्र अनुष्का शर्मा के बारे में प्रकाशित एक ख़बर से नाराज थे। (स्रोत-रॉयटर्स)

भारत के प्रमुख बल्लेबाज और टीम के उप कप्तान विराट कोहली अचानक ही अपना आपा खो बैठे और उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ वाका में शुक्रवार को होने वाले लीग चरण के मैच से पहले यहां अभ्यास सत्र के बाद एक पत्रकार के लिये अपशब्द कहे।

किसी भी विश्वास नहीं था कि इस तरह की घटना घटेगी। कोहली अभ्यास के बाद जब ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहा था तो उसने अपने सामने एक राष्ट्रीय दैनिक के पत्रकार को खड़ा पाया।

Virat Kohli, Virat Kohli Batting, Virat Kohli ODI

पत्रकार कुछ समझ पाता इससे पहले ही कोहली ने अभद्र भाषा का प्रयोग करना शुरू कर दिया। कुछ देर तक ऐसा चलता रहा और फिर वह चला गया। भारतीय टीम के कुछ सदस्य भी तब हैरानी से देख रहे थे कि आखिर माजरा क्या है।

anushka-virat1

उस पत्रकार को भी पता नहीं था कि आखिर कोहली क्यों ऐसा व्यवहार कर रहा है लेकिन जब कोहली का गुस्सा शांत हुआ तो उसने किसी को बताया कि उनके और उनकी महिला मित्र अनुष्का शर्मा के बारे में राष्ट्रीय दैनिक में रिपोर्ट छपी थी और उसे लगा कि यह रिपोर्ट उस पत्रकार ने लिखी थी।

anushka-virat-cri

जब कोहली को बताया कि उसने पत्रकार की सही पहचान नहीं की तो कोहली ने एक पत्रकार को बुलाया और उसके जरिये घटना के लिये माफी मांगी।

विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार टीम निदेशक रवि शास्त्री ने कोहली से स्वयं बात की और उससे कहा कि वह अपना आपा नहीं खोये क्योंकि भारत के भविष्य के कप्तान को सार्वजनिक रूप से इस तरह का व्यवहार करना शोभा नहीं देता है।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories