ताज़ा खबर
 

VIDEO : धोनी की फॉर्म पर सवाल उठाने से पहले उनकी इस चीते जैसी तेजी को जरूर देख लें …

16 अप्रैल को राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच यहां के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में आरपीएस की तरफ से महेंद्र सिंह धोनी ने 25 गेंदों में 28 रन बनाए थे।

बीते दिनों सौरभ गांगुली ने महेंद्र सिंह धोनी की फॉर्म को लेकर सवाल उठाए थे। इसके बाद मामला बेहद गर्माया। धोनी इस वक्त भले ही बल्ले से कुछ खास नहीं कर पा रहे लेकिन स्टंप के पीछे बतौर विकेटकीपर वो आज भी सर्वश्रेष्ठ ही हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पुणे सुपरजॉइंट के बीच रविवार को खेले गए मैच में। जहां धोनी ने स्टंप करने में ऐसी फुर्ती दिखाई कि फैंस उनकी तुलना ‘चीते’ से करने लगे।

बता दें कि पारी के 11वें ओवर में गेंदबाजी करने आए इमरान ताहिर की फिरकी को आरसीबी के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने क्रीज से आगे निकलकर खेलने की कोशिश की और गेंद को मिस कर गए। विकेट के पीछे खड़े धोनी ने चीते जैसी फुर्ती से आरसीबी के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को स्टंप आउट किया कि वे खुद देखकर सन्न रह गए।

16 अप्रैल को राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच यहां के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में आरपीएस की तरफ से महेंद्र सिंह धोनी ने 25 गेंदों में 28 रन बनाए थे। लेकिन उनकी इस पारी में एक गगनचुंबी छक्का शामिल था, जिसे आईपीएल का सबसे लंबा छक्का बताया जा रहा है। इस मैच में आरपीएस ने आरसीबी को 27 रनों से शिकस्त दी थी। बढ़ती उम्र के साथ धोनी आज भी विकेट के पीछे उतने ही तेज हैं जब वे टीम इंडिया में शामिल हुए थे. मौजूदा समय में विकेट के पीछे धोनी का कोई सानी नहीं है।

बता दें कि बीते दिनों सौरभ गांगुली ने महेंद्र सिंह धोनी को वनडे का चैंपियन खिलाड़ी बताते हुए टी-20 फॉर्मेट में उनके प्रदर्शन पर संदेह जताया था। इसके पीछे की वजह लंबे समय से धोनी के खराब प्रदर्शन है, जिससे गांगुली बेहद खफा नजर आए। हालांकि इसके बाद से धोनी के कुछ फैंस गांगुली के इस बयान की आलोचना भी करते दिखे। गांगुली का कहना था कि ‘मुझे इस बात पर संदेह है कि धोनी अच्छे टी20 खिलाड़ी हैं। वह एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय के चैंपियन खिलाड़ी हैं लेकिन टी20 क्रिकेट में 10 साल में उन्होंने सिर्फ एक अर्धशतक जड़ा है और यह सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड नहीं है।’ इस दौरान गांगुली ने इतना तक कह दिया कि, ‘मैं चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए धोनी को चुनूंगा।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 धोनी ही नहीं कोहली भी हैं एनिमल लवर, ईस्टर के मौके पर लिया 15 कुत्तों को गोद
2 रूठे गांगुली को मनाने में जुटे सहवाग, कहा- ‘रसगुल्ले जैसी है दादा की मुस्कान’ …
3 … जब मनीष पांडे ने यूसुफ पठान को कहा- ‘सर प्लीज चेहरे पर केक मत लगाओ, फिर से नहाना पड़ेगा’
यह पढ़ा क्या?
X