उन्मुक्त चंद की पत्नी सिमरन खोसला हैं न्यूट्रीशन कोच, फिटनेस देखकर रहे जाएंगे हैरान; देखें Photos

2012 में भारत के अंडर-19 विश्व विजेता कप्तान रहे उन्मुक्त चंद ने फिटनेस और न्यूट्रीशन कोच सिमरन खोसला से शादी कर ली है। दोनों ने 21 नवंबर 2021 को सात फेरे लिए। क्रिकेटर की पत्नी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहती हैं।

unmukt-chand-simran-khosla-married-wife-of-former-under-19-world-cup-winner-is-nutritionist-and-fitness-coach-see-all-photos-of-her-workout-and-exercise
उन्मुक्त चंद ने 21 नवंबर 2021 को फिटनेस और न्यूट्रीशन कोच सिमरन खोसला से की शादी (सोर्स- Instagram @Buttlikeanapricot)

2012 में भारत के लिए अपनी कप्तानी में अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाले उन्मुक्त चंद ने न्यूट्रीशन और फिटनेस कोच सिमरन खोसला से शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी वर्कआउट और डाइट प्लान से जुड़ी तस्वीरें वे शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहती हैं।

सिमरन खोसला को इंस्टाग्राम पर तकरीबन 72.5 हजार लोग फॉलो करते हैं। उनकी तस्वीरें किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। उन्होंने भारत के पूर्व क्रिकेटर के साथ शादी से जुड़ी तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उन्मुक्त चंद और सिमरन दुल्हा-दुल्हन के जोड़े में नजर आ रहे हैं।

सिमरन का इंस्टाग्राम अकाउंट ‘Buttlikeanapricot’ नाम से है। ये नाम दरअसल उनकी न्यूट्रीशन कंपनी का है जिसकी वे खुद फाउंडर और मालिक दोनों हैं। वे अक्सर वर्कआउट करती नजर आती हैं। उनके प्रोफाइल पर वर्कआउट के कई वीडियो भी मौजूद हैं।

वे एक कोच हैं तो अक्सर सिमरन एक्सरसाइज और डाइट से जुड़े टिप्स भी देती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम बायो पर उनका पेशा फिटनेस और स्पोर्ट्स न्यूट्रीशनिस्ट लिखा गया है।

इसके अलावा वे लाइफस्टाइल कोच हैं और मैराथन में भी भाग ले चुकी हैं। 2019 में उन्होंने इंटरनेशनल अवार्ड भी मिल चुका है जिसका जिक्र उनके बायो पर है।

गौरतलब है कि उन्मुक्त चंद ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेकर अमेरिका की तरफ से खेलने का फैसला किया था। इसके बाद उन्होंने बीबीएल (बिग बैश लीग) की टीम मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए भी कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। वे ऑस्ट्रेलिया की इस टी20 लीग में खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी हैं।

इसले अलावा उन्मुक्त दिल्ली डेयरडेविल्स, मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के लिए भी खेलते नजर आ चुके हैं। आईपीएल में उनके नाम 21 मैच की 20 पारियों में 300 रन दर्ज हैं।

उनका सर्वाधिक स्कोर 58 रन है और यही इकलौता अर्धशतक उन्होंने जड़ा था। आईपीएल में उनका औसत सिर्फ 15 का रहा और स्ट्राइक रेट 100 का।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट