ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान में मैच के दौरान अंपायर को आया हार्ट अटैक, अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई मौत

इसी साल एक और अंपायर का निधन हो गया था और सिर में गेंद लगने के चलते ग्रेट ब्रिटेन में 80 साल के अंपायर जॉन विलियम्स ने एक महीने के बाद दम तोड़ दिया था।

पाकिस्तान के एक लोकप्रिय अंपायर का सोमवार यानी कि 7 अक्टूबर को क्लब स्तरीय टूर्नामेंट के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। कराची में हो रहे लॉयर्स टूर्नामेंट के दौरान टीमएमसी मैदान पर अंपायर नसीम शेख को दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

इस घटना के बारे में बताते हुए मैच के आयोजन ने कहा कि मुकाबले के दौरान ही वो मैदान में गिर गए, जिसके बाद एंबुलेंस में उन्हें समीप के अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में उनका निधन हो गया। शेख (56) पेशे से कसाई थे लेकिन क्रिकेट के प्रति प्यार के चलते उन्होंने अंपायरिंग का फैसला लिया।

गौरतलब है कि इसी साल एक और अंपायर का निधन हो गया था और सिर में गेंद लगने के चलते ग्रेट ब्रिटेन में 80 साल के अंपायर जॉन विलियम्स ने एक महीने के बाद दम तोड़ दिया था। ये हादसा पेम्ब्रोकशायर काउंटी डिविजन-2 में पेम्ब्रोक और नारबेथ के बीच 13 जुलाई को खेले गए मैच के दौरान हुआ था। शेख के निधन के बाद क्रिकेट जगत ने अपनी संवेदना प्रकट की है और उन्हें श्रद्दांजलि दी है।

Next Stories
1 जब फुटबॉल मैदान पर एमएस धोनी और टेनिस स्टार लिएंडर पेस की हुई ‘भिड़ंत’, देखें तस्वीरें
2 प्रियंका चोपड़ा को मिस करने पर मैरीकॉम को देखते हैं निक जोनस, ‘The Sky Is Pink’ की एक्ट्रेस ने खुद खोला राज
3 रोहित शर्मा की तारीफ करने पर ट्रोल हुए वीरेंद्र सहवाग, रविंद्र जडेजा ने भी यूजर की बात का समर्थन किया
ये पढ़ा क्या?
X