ताज़ा खबर
 

VIDEO: जडेजा की गेंदबाजी देख अंपायर भी रह गए हैरान, बिना अपील के ही बल्लेबाज को दे दिया आउट

Ind vs SA, 2nd Test Match: इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने विराट कोहली के 254 रनों की शानदार पारी और मयंक अग्रवाल के शतक के दम पर 601 रन बनाए थे।

जडेजा की गेंदबाजी देख अंपायर भी रह गए हैरान (फोटो सोर्स-twitter)

पुणे में टीम इंडिया-साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है, जिसमें टीम इंडिया का पलड़ा काफी भारी नजर आ रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 601 रनों का पहाड़ पहली पारी में खड़ा किया था। इसके बाद जब साउथ अफ्रीका की टीम बल्लेबाजी करने के लिए आई तो भारतीय गेंदबाजों ने अपना दम दिखाया और साउथ अफ्रीका को 275 के स्कोर पर ही समेट दिया। इस मुकाबले में टीम इंडिया पूरी तरह से मेहमान टीम पर दबाव बनाए हुए है लेकिन इसी बीच एक वाकया ऐसा हुआ जो अमूमन क्रिकेट में देखने को नहीं मिलता है।

दरअसल, ये रोचक वाकया उस वक्त हुआ जब अंपायर ने बिना खिलाड़ियों की अपील के ही बल्लेबाज को आउट करार दे दिया। हुआ यूं कि मुथुस्वामी बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी बीच जडेजा की गेंद ऑफ स्टंप के बाहर पिच होकर बल्लेबाज के पैड पर लगी। खिलाड़ियों ने गेंद की घुमाव को देखते हुए किसी तरह की अपील नहीं कि लेकिन अंपायर ने बल्लेबाज को आउट करार दे दिया।

 

इसके बाद मुथुस्वामी ने रिव्यू लिया लेकिन फैसला अंपायर के पक्ष में ही गया और साउथ अफ्रीका को झटका लगा। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने विराट कोहली के 254 रनों की शानदार पारी और मयंक अग्रवाल के शतक के दम पर 601 रन बनाए थे। वहीं, साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी एक बार फिर फ्लॉप रही है और टीम इंडिया इस मुकाबले में जीत के काफी करीब है। बता दें कि टीम इंडिया इस सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 VIDEO: ऋद्धिमान साहा ने बाईं ओर डाइव लगाकर लपका टीडी ब्रूएन का कैच, विराट कोहली ने गले लगाकर चूम लिया
2 कैथरीन ब्रंट ने 2 साल पहले किया था नताली सीवर को प्रपोज, दुनिया के डर से नहीं पहनी थी अब तक इंगेजमेंट रिंग
3 India vs South Africa 2nd Test : भारत ने पारी और 137 रन से जीता मैच, सीरीज पर भी जमाया कब्जा