ताज़ा खबर
 

पत्नी तान्या के साथ डिनर डेट पर गए उमेश यादव को फेसबुक पर लोगों ने कोसा, कहा-विकेट तो लेनी आती नहीं

घंटे पहले इस सोशल मीडिया पर आई इस तस्वीर को अब तक 27 हजार लोगों ने लाइक किया है।

champions Trophy 2017: पत्नी तान्या संग डिनर डेट पर उमेश यादव।

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज उमेश यादव की पत्नी संग डिनर डेट की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक फेसबुक पेज पर यह तस्वीर अपलोड की गई है। यह पता नहीं चल पाया है कि तस्वीर साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले की है या उसके बाद की। लेकिन लोग उमेश यादव की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। फोटो में उमेश ब्लैक कलर की कैप और जैकेट में नजर आ रहे हैं। जबकि उनकी पत्नी तान्या ने सफेद रंग के कपड़े पहने हैं। 4 घंटे पहले इस सोशल मीडिया पर आई इस तस्वीर को अब तक 27 हजार लोगों ने लाइक किया है।

लोगों ने सवाल भी उठाए: कुछ लोगों ने इस तस्वीर पर कॉमेंट कर उमेश के श्रीलंका के खिलाफ मैच में प्रदर्शन पर सवाल भी उठाए। एक यूजर तुषार वर्मा ने कहा, आपको ये सब करने के बजाय बॉलिंग पर ध्यान देना चाहिए। इमामू इमामू नाम के यूजर ने लिखा, विकेट तो लेनी आती नहीं। श्रीलंका के खिलाफ 69 रन लुटा दिए तुमने 9 ओवर में और अब डेट पर जा रहे हो। मोहम्मद तौफीक ने लिखा, भाई क्रिकेट छोड़ो और फैमिली पर ध्यान दो। तुमसे न हो पाएगा। गौरतलब है कि इस मैच में उमेश यादव ने सबसे ज्यादा रन लुटाए थे। 9.4 ओवर में यादव ने 67 रन लुटा दिए थे औरे उन्हें कोई भी विकेट नहीं मिला था। यह मैच 8 जून को लंदन के ओवल मैदान पर खेला गया था। भारतीय गेंदबाजों की इस मैच में जमकर पिटाई हुई थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 6 विकेट पर 321 रन बनाए थे।

मैच में शिखर धवन ने शानदार शतक जड़ते हुए 125 रन और रोहित शर्मा ने 78 रनों की पारी खेली थी। अंतिम ओवरों में महेंद्र सिंह धोनी ने 52 गेंदों में 63 रन जड़ दिए थे। जवाब में श्रीलंका का पहला विकेट जल्दी गिर गया, लेकिन फिर संभलते हुए दनुक्शा गुनाथिलाका ने 76, कुसल मेंडिस ने 89, कुसल परेरा ने 47, कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने 52 रनों की पारी खेली थी, जिसकी बदौलत श्रीलंका ने 3 विकेट खोकर 322 रन बनाकर मैच जीत लिया था। इसके बाद भारत के लिए सेमीफाइनल की राह मुश्किल हो गई थी। लेकिन रविवार को द.अफ्रीका को बुरी तरह रौंदते हुए सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली। अब उसका मुकाबला बांग्लादेश से होगा।

यही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है:

चैंपियंस ट्रॉफी: भारत ने पाकिस्तान को दी करारी मात, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App