ताज़ा खबर
 

Ind vs WI 3rd T20: जसप्रीत बुमराह, उमेश और कुलदीप यादव को आराम, इस गेंदबाज को मिला टीम में मौका

India vs West Indies, Ind vs WI T20 Series 2018: टी-20 की कप्तानी संभाल रहे रोहित शर्मा की नजर होगी कि वो 11 नवंबर को होने वाले आखिरी मुकाबले में जीत हासिल कर क्लीन स्विप करें। वहीं विंडीज के लिए बेहजद निराशाजनक रहे इस दौरे में वो चाहेगी कि जीत के साथ विदाई लें।

टीम इंडिया

India vs West Indies, Ind vs WI T20 Series 2018: भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों में जीत हासिल कर टीम इंडिया ने टेस्ट और वनडे के बाद इस सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया है। अब टी-20 की कप्तानी संभाल रहे रोहित शर्मा की नजर होगी कि वो 11 नवंबर को होने वाले आखिरी मुकाबले में जीत हासिल कर क्लीन स्विप करें। वहीं विंडीज के लिए बेहजद निराशाजनक रहे इस दौरे में वो चाहेगी कि जीत के साथ विदाई लें। हालांकि भारत के लिए औपचारिक इस मुकाबले में टीम मैनेजमेंट ने आगामी बेहद महत्वपूर्ण ऑस्ट्रेलिया दौरे को ध्यान में रखते हुए इस मुकाबले में तीन महत्वपूर्ण गेंदबाजों को न खिलाने का फैसला किया है।

बीसीसीआई ने शुक्रवार को बताया कि तेज गेंदबाज उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह और स्पिनर कुलदीप यादव इस मुकाबले का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं टीम में पंजाब के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को शामिल किया गया है, जिन्होंने इसी साल जून में आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान डेब्यू किया गया था। वहीं ऐसे में अब इस आखिरी मुकाबले में टीम में कुछ और नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं।

बता दें कि इस सीरीज के दोनों मुकाबलों में भारत ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से ही अपना लोहा मनवाया था और शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की थी। ऐसे में अब इस दौरे के बाद भारत को ऑस्ट्रेलिया के साथ 21 नवंबर से तीनों फॉर्मेट की सीरीज खेलनी है जिसके लिए भारतीय टीम इन खिलाड़ियों को आराम देना चाहती है। बता दें कि कप्तान कोहली को भी विंडीज के खिलाफ टी-20 मुकाबलों में आराम दिया गया था। वहीं ऑस्ट्रेलिया दौरे में धोनी टी-20 टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App