ताज़ा खबर
 

ICC Champions Trophy: यूजर्स ने किया ZEE मीडिया को ट्रोल, पूछा-क्या भारत-पाकिस्तान फाइनल मैच भी नहीं दिखाओगे

4 जून को भारत-पाकिस्तान मैच से पहले एसेल ग्रुप के चेयरमैन और पूर्व राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने एेलान किया था कि उनका मीडिया समूह भारत-पाकिस्तान के मैच से जुड़ी कोई खबर नहीं दिखाएगा।

भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान शॉट मारते कप्तान विराट कोहली। फोटो-रॉयटर्स।

भारत-पाकिस्तान का मैच हो और कोई कंट्रोवर्सी न हो, यह थोड़ा अजीब लगता है। लेकिन भारत-पाकिस्तान के मैच की कोई खबर कवर न करने से जी न्यूज और उसकी वेबसाइट्स समेत पूरे ग्रुप को काफी नुकसान हुआ होगा। 4 जून को भारत-पाकिस्तान मैच से पहले एसेल ग्रुप के चेयरमैन और पूर्व राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने एेलान किया था कि उनका मीडिया समूह भारत-पाकिस्तान के मैच से जुड़ी कोई खबर नहीं दिखाएगा। अब सवाल उठ रहा है कि क्या भारत-पाकिस्तान के फाइनल मैच को लेकर भी दोबारा जी नेटवर्क यही कदम उठाएगा। ट्विटर पर यह सवाल उठना शुरू हो गया है और लोग इसे लेकर जी मीडिया को ट्रोल भी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि जी नेटवर्क ने बॉर्डर पर पाकिस्तान की ओर से लगातार हो रहे सीजफायर उल्लंघन के मद्देनजर यह कदम उठाया था। चंद्रा ने 4 जून को ट्वीट कर कहा था कि प्रड्यूसर्स ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करना बंद कर दिया है। वैसे ही पाकिस्तान ने हमारे टीवी प्रोग्रामों को बैन कर दिया है। उन्होंने कहा, अगर अफगानिस्तान काबुल हमले के बाद पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंध खत्म कर सकता है तो इतने आतंकी हमलों के बाद हम क्यों एेसा नहीं कर सकते। चंद्रा की अपील का जी न्यूज के एडिटर-इन-चीफ सुधीर चौधरी ने भी समर्थन किया था। उन्होंने दर्शकों से भारत-पाक मैच का बॉयकॉट करने का आग्रह किया था, जिसके बाद ट्विटर पर इसे लेकर मिले-जुले कमेंट्स आए थे। लेकिन अब दोबारा यह सवाल खड़ा हो गया है कि जी रविवार को क्या कदम उठाएगा। देखिए यूजर्स ने कैसे-कैसे कॉमेंट्स किए।

पढ़िए यूजर्स के कॉमेंट्स: