ताज़ा खबर
 

वनडे सीरीज में मौका मिलने पर फूटा फैंस का गुस्सा, कहा- ‘राहुल-विराट की दोस्ती टीम इंडिया की लुटिया डुबोएगी ‘

IND VS AUS: सोशल मीडिया पर लगातार केएल राहुल को लेकर फैंस अपनी नाराजगी जता रहे हैं उनका कहना है कि आखिर जब उनके बल्ले से रन नहीं बन रहे हैं तो आखिर फिर उन्हें टीम में मौका क्यों दिया जा रहा है।

team india, kl rahul, ind vs aus, ind vs nz, kl rahul and fans, virat kohli and fansकेएल राहुल। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

टीम इंडिया ने मेलबर्न टेस्ट के लिए टीम की घोषणा की तो उसमें लगातार खराब फॉर्मे में चल रहे केएल राहुल और मुरली विजय का नाम नदारद था। हालांकि उसके पहले ही केएल राहुल के लिए एक खुशखबरी भी थी कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और न्यूजीलैंड के साथ होने वाली सीरीज के लिए उनका नाम टीम में शामिल था। इसको लेकर फैंस सोशल मीडिया पर टीम प्रबंधन और कप्तान कोहली को जमकर कोस रहे हैं। कुछ लोग इसको लेकर विराट कोहली पर तंज कस रहे हैं और कह रहे हैं कि केएल राहुल और विराट कोहली की दोस्ती टीम की लुटिया डुबा देगी तो कुछ का कहना है कि आखिर केएल राहुल टीम में क्यों हैं उनकी जगह रैना और पृथ्वी शॉ जैसे खिलाड़ियों को क्यों नहीं मौका दिया जा रहा है?

केएल राहुल की बात करें तो उनका लगातार खराब प्रदर्शन जारी है, पिछली 12 पारियों में उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक देखने को नहीं मिला है। वहीं ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही टेस्ट सीरीज में उनके और मुरली विजय के बल्ले से 4 पारियों में केवल 97 रन निकले थे। इसके पहले विंडीज और इंग्लैंड के खिलाफ भी उनके बल्ले ने सभी को निराश किया था। जबकि एशिया कप में भी केएल राहुल का बल्ला खामोश ही रहा था।


बता दें कि सोशल मीडिया पर लगातार केएल राहुल को लेकर फैंस अपनी नाराजगी जता रहे हैं उनका कहना है कि आखिर जब उनके बल्ले से रन नहीं बन रहे हैं तो आखिर फिर उन्हें टीम में मौका क्यों दिया जा रहा है। इसको ध्यान में रखते हुए केएल राहुल को टेस्ट टीम से तो बाहर निकाला गया लेकिन उन्हें वनडे और टी-20 सीरीज में फिर से टीम में रख लिया गया है।

Next Stories
1 VIDEO: IPL में पंजाब की टीम ने रिटेन कर जताया था भरोसा, रणजी में विकेटों का ‘सिक्सर’ लगा गेंदबाज ने दिखाया दम
2 रोहित शर्मा ने खोला राज, बताया टीम के साथी खिलाड़ी उन्हें क्यों मानते हैं गैर जिम्मेदार
3 IND vs AUS: बॉक्सिंग टेस्ट से पहले विराट कोहली ने कहा- मेरे बारे में किसकी क्या राय है, इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता
ये पढ़ा क्या?
X