ताज़ा खबर
 

अनिल कुंबले के इस्तीफे के बाद ट्विटर पर मचा हाहाकार, यूजर्स बोले-विराट कोहली को कप्तानी से हटाओ

मंगलवार देर शाम अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से मनमुटाव की बात कहकर मुख्य कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था।

Author Updated: June 21, 2017 6:40 PM
अनिल कुंबले के साथ भारतीय टैस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली। (पीटीआई फाइल फोटो)

अनिल कुंबले ने मंगलवार को टीम इंडिया के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा दे दिया। इसके कुछ देर बाद उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई ने मुझे बताया है कि कप्तान विराट कोहली को मेरा कोचिंग स्टाइल पसंद नहीं और वह नहीं चाहते कि मैं आगे मुख्य कोच रहूं। यह खबर क्रिकेट जगत में जंगल की आग की तरह फैली। लोगों ने इस फैसले के लिए न सिर्फ विराट कोहली को कोसा, बल्कि अनिल कुंबले के कार्यकाल में टीम इंडिया के शानदार प्रदर्शन के आंकड़े भी पेश किए।

यूजर्स ने किए ये कॉमेंट्स: @tweet2jai नाम के हैंडल ने लिखा, अनिल कुंबले दिग्गज क्रिकेट हैं। बीबीसीआई कृपया करके विराट को कप्तानी से हटाओ। रोहित शर्मा ज्यादा बेहतर कप्तान और खिलाड़ी है। @Madan_chikna ने लिखा, विराट कोहली यह तो फैसला कर नहीं पाता कि डीआरएस लेना है या नहीं, उसने अनिल कुंबले पर इतना बड़ा फैसला कैसे कर लिया। साजिश? @imvkohli ने कहा, कोहली अनिल कुंबले से साथ बहुत बुरा बर्ताव कर रहे हैं, यह बुरी बात है। उन्हें अपना अहंकार साइड में रखकर इस दिग्गज क्रिकेटर की इज्जत करनी चाहिए। @shoaibl00mph ने लिखा, टीम इंडिया की अगर अनिल कुंबले जैसे शख्स के साथ तकरार है तो वीरेंद्र सहवाग कोच बने तो क्या होगा।

गौरतलब है कि पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कुंबले के इस्तीफे को भारतीय क्रिकेट के लिए दुखद दिन बताया। मंगलवार को एनडीटीवी से बातचीत में गावस्कर ने कहा था कि उन्हें विराट कोहली और अनिल कुंबले के बीच मनमुटाव की ज्यादा जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा, जबसे कुंबले ने पद संभाला है, भारतीय टीम ने हर सीरीज जीती है। गावस्कर ने यह भी कहा कि अगर खिलाड़ियों को एेसा कोच चाहिए जो उनसे कहे कि ठीक है आज प्रैक्टिस मत करो, क्योंकि आप लोग अच्छा महसूस नहीं कर रहे हो। इसलिए आज छुट्टी लो और शॉपिंग करो, तो अनिल कुंबले वैसे शख्स नहीं थे। उन्होंने कहा, जो लोग कुंबले के खिलाफ शिकायत कर रहे हैं, मुझे लगता है कि उन्हें टीम से बाहर चले जाना चाहिए। वहीं डीन जोन्स ने लिखा, अनिल कुंबले के जाने के बाद सवाल उठता है कि टीम इंडिया का बॉस कौन है-कप्तान या कोच।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

अनिल कुंबले ने दिया भारतीय टीम के कोच पद से इस्तीफा, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Australia Open Badminton: सेकेंड राउंड में पहुंची पीवी सिंधु, सायना नेहवाल और किदांबी श्रीकां
2 VIDEO: जब अनिल कुंबले ने पारी में अकेले दम पर 10 विकेट चटकाकर निकाल दिए थे पाकिस्तानियों के आंसू
3 कोहली का व‍िराट खेल! बॉस पसंद नहीं आ रहा तो नौकरी से ही निकलवा दो!!