ताज़ा खबर
 

चौथे वनडे में ऋषभ पंत को मौका नहीं मिलने पर भड़के यूजर्स, कहा- सिर्फ पानी पिलाने के लिए रखा है क्या?

इस मैच में विराट कोहली ने मोहम्मद शमी, दिनेश कार्तिक और रवींद्र जाडेजा को मौका दिया था और युवराज सिंह, रविचंद्रन अश्विन और भुवनेश्वर कुमार को बाहर बैठाया गया था।

ऋषभ पंत अपनी बहन के साथ।

चौथे वनडे में युवराज सिंह की जगह दिनेश कार्तिक को मौका देने और वेस्टइंडीज के हाथों मात मिलने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा भड़क उठा। यूजर्स ने इस बात से नाराज हैं कि दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत को मौका क्यों नहीं दिया गया। इस मैच में विराट कोहली ने मोहम्मद शमी, दिनेश कार्तिक और रवींद्र जाडेजा को मौका दिया था और युवराज सिंह, रविचंद्रन अश्विन और भुवनेश्वर कुमार को बाहर बैठाया गया था। लेकिन पंत को आजमाना अभी भी बाकी है। चौथे वनडे में मौका पाने वाले तीनों खिलाड़ी फेल रहे। दिनेश कार्तिक कोई खास कमाल नहीं दिखा सके और 2 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं जाडेजा भी 11 रन बनाकर चलते बने। मोहम्मद शमी को भी 10 ओवर फेंकने के बाद कोई विकेट नहीं मिला। इसके बाद यूजर्स का गुस्सा और बढ़ गया और उन्होंने जमकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को खरी-खरी सुनाई।

ये कहा यूजर्स ने: @tweeter_04 नाम के यूजर ने बीसीसीआई को टैग करते हुए लिखा, जाडेजा और कार्तिक? क्या सच में? ऋषभ पंत कहां हैं। मुझे लगता है कि वो मैच के दौरान पानी पिलाने के लिए रखे गए हैं। @sportsbloggerCK ने कहा, कार्तिक को मौका दिया गया और वह बड़े मैचों में फेल रहे हैं। कार्तिक पर समय बर्बाद कर ऋषभ पंत को मौका क्यों नहीं दिया जा रहा है। @FarziCricketer ने लिखा, ऋषभ पंत को अंपायरिंग में हाथ आजमाना चाहिए। मुझे लगता है कि उन्हें बल्लेबाज बनने से पहले वहां मौका मिल जाएगा।

देखें चौथे मैच के हाइलाइट्स:

रविवार को एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में 190 रन के मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 178 रन पर ही ढेर हो गई। सीरीज में भारत 2-1 से आगे है। अगर भारत पांचवा मैच जीत लेता है तो वह सीरीज फतह कर लेगा। लेकिन अगर वेस्टइंडीज अगला मैच जीत गया तो सीरीज ड्रॉ हो जाएगी। इससे पहले रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ऋषभ पंत को तीसरे वनडे में मौका दिया जा सकता है। लेकिन एेसा हुआ नहीं। खुद विराट कोहली ने भी संकेत दिए थे कि टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में फेरबदल किया जा सकता है। लेकिन एेसा लगता है कि टीम इंडिया में जगह पाने के लिए ऋषभ पंत को अभी और इंतजार करना पड़ेगा।

पढ़ें यूजर्स के कमेंट्स: 

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App