ताज़ा खबर
 

Ind vs Aus 3rd T20: यहां देखें तीसरे टी-20 मैच का सीधा प्रसारण

सीरीज में शुक्रवार को खेले जाने वाले तीसरे मैच में भारत और आस्ट्रेलिया दोनों की नजरें अब सीरीज अपने नाम करने पर थी मगर आउटफील्ड गीली होने के चलते मैच नहीं खेला जा सका।
India vs Australia 3rd T20: राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला तीसरा टी-20 सीरीज का निर्णायक मैच होगा।

दूसरे मैच में आठ विकेट से जीत के साथ बराबरी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने तीन-20 मैचों की सीरीज को रोमांचक बना दिया। सीरीज में शुक्रवार (13 अक्टूबर) को खेले जाने वाले तीसरे मैच में भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों की नजरें अब सीरीज अपने नाम करने पर थी। मगर पिच गीली होने के चलते मुकबला रद्द कर दिया गया और इसके साथ ही सीरीज 1-1 से ड्रॉ हो गई। रांची में खेला गया पहला मैच भारत ने जीता था, जबकि गुवाहाटी में खेला गया दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा था।

दूसरे मैच में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जेसन बेहेरेन्डॉर्फ ने भारत के मजबूत बल्लेबाजी क्रम को सस्ते में समेटते हुए चार विकेट अपने नाम किए थे। भारत इस मैच में सिर्फ 118 रन ही बना सका था। भारत को उम्मीद थी कि दूसरे मैच में बल्लेबाजों का विफल होना महज इत्तेफाक साबित हो और तीसरे मैच में उसके बल्लेबाज अपने बल्ले का जौहर दिखाएं। ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में 1-4 से मात खानी पड़ी थी। उसके पास टी-20 सीरीज जीत दौरे का सुखद अंत करने का बेहतरीन मौका था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule