ताज़ा खबर
 

चैनल ने एक्‍सक्‍लूसिव बताकर वीडियो चलाया तो भड़के शो के होस्‍ट, हार्दिक पंड्या ने भी लिए मजे

हाल ही यूट्यूब के शो 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस' में कोहली ने गौरव कपूर को एक इंटरव्यू दिया था, जहां उन्होंने अपने और अनुष्का के रिश्तों पर खुलकर बातें की थीं।

Author Published on: December 13, 2017 12:47 PM
टीवी प्रेजेंटर गौरव कपूर और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी के बाद हर तरफ, हर मीडिया चैनल में उनके बारे में ही बातें की जा रही हैं। सोशल मीडिया से लेकर टीवी न्यूज़ चैनल पर भी विरूष्का की शादी की खबरें ही छाई हुई हैं। इन्हीं सब के बीच एक अंग्रेजी टीवी न्यूज़ चैनल ने कुछ ऐसा दिखाया कि अब सोशल मीडिया पर उसे काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, इंडिया टुडे ने कोहली और अनुष्का की शादी की खबरें दिखाते वक्त उनकी तस्वीरों और वीडियो पर एक्सक्लूसिव का लेबल मार्क किया था, साथ ही साथ टीवी प्रेजेंटर गौरव कपूर द्वारा लिए गए विराट कोहली के एक इंटरव्यू पर भी यह मार्क लगा दिया गया था, जिसे लेकर ही कपूर ने सवाल खड़ा किया है। हाल ही यूट्यूब के शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ में कोहली ने गौरव कपूर को एक इंटरव्यू दिया था, जहां उन्होंने अपने और अनुष्का के रिश्तों पर खुलकर बातें की थीं। इसी इंटरव्यू का कुछ हिस्सा चैनल ने एक्सक्लूसिव के मार्क के साथ चला दिया था। जिस पर गौरव कपूर ने भड़कते हुए ट्वीट किया और पैसों की मांग कर डाली।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘हाय, इंडिया टुडे… क्या आप प्लीज इस मामले में मेरी मदद कर सकते हैं? मुझे याद नहीं है कि मैंने आप लोगों के लिए एक्सक्लूसिव कब किया। और हां, अगर आप मुझे इसके लिए चैक भेज रहे हैं तो ध्यान दीजिएगा कि आपने कपूर की स्पेलिंग सही लिखी है या नहीं।’ उनके इस ट्वीट पर क्रिकेट हार्दिक पांड्या ने भी मजे लिए हैं।

बता दें कि विराट कोहली ने ब्रेकफास्ट विद चैम्पियंस को दिए इंटरव्यू में बताया था कि जहीर खान ने अनुष्का के साथ उनके रिलेशन को पब्लिकली हैंडल करने में काफी मदद की थी। वहीं सोमवार की शाम कोहली और अनुष्का हमेशा हमेशा के लिए एक-दूसरे को हो गए हैं। दोनों ने इटली के एक आलीशान होटल में शादी रचाई है। दोनों ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत कैप्शन के साथ तस्वीरें डालकर फैन्स को विवाह की सूचना दी। दोनों ने समारोह में शामिल होने के लिए कुछ ही लोगों को न्योता भेजा था। शादी के बाद अब ग्रैंड पार्टी का आयोजन भी होने वाला है। उनका रिसेप्शन कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। 21 दिसंबर को दिल्ली में और 26 दिसंबर को क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स के लिए अलग से मुंबई में शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। जहां पर तमाम बॉलीवुड हस्तियां और क्रिकेटर्स शिरकत करेंगे।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दुनिया का सबसे कंजूस भारतीय गेंदबाज, लगातार 21 ओवर मेडेन फेंक कर बना दिया था वर्ल्ड रिकॉर्ड