ताज़ा खबर
 

प्रो कबड्डी 2017: यहां देखें पटना और बेंगलुरु के मैच का सीधा प्रसारण

Pro kabaddi 2017 Schedule Score: अभी तक प्रो कबड्डी लीग 2017 में 83 मैच खेले जा चुके हैं, जिनमें सभी मैच काफी रोमांचक रहे हैं।

प्रो कबड्डी के इस सीजन में मैच पैसा वसूल चल रहे हैं।

प्रो कबड्डी लीग 2017 में 19 सितंबर को 2 बड़े मुकाबले खेले गए। पहले मैच में पुणेरी पलटन ने हरियाणा स्टीलर्स पर 12 अंकों से जीत दर्ज की है। वहीं दूसरे मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने बेंगलुरु बुल्स को 36-32 से हराया। अंकतालिका पर नजर डालें तो जोन-A में गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स इस वक्त 14 में से 8 मैचों में जीत दर्ज कर 51 प्वाइंट्स के साथ शीर्ष पर है। वहीं जो-B में बंगाल वॉरियर्स 16 में से 7 मैच में जीत हासिल कर टॉप पर है।

बता दें कि इससे पहले 14 सितंबर को खेले गए मैच में हरियाणा स्टीलर्स ने अपने घरेलू चरण का अंत टाई मैच के साथ किया था। मैच के अधिकतर समय आगे रहने वाली हरियाणा को अंत में लापरवाह खेल के चलते हार का मुंह देखना पड़ा था और मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोटर्स में खेले गए मैच में गुरुवार को हरियाणा ने जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच मैच 27-27 से टाई रहा। हरियाणा ने अपने घरेलू चरण में खेले छह मैचों में दो में जीत हासिल की और दो में उसे हार मिली जबकि दो मैच टाई रहे।

यहां पढ़ें Bengaluru Bulls vs Patna Pirates, Pro Kabaddi 2017:

वहीं दूसरी ओर 16 सितंबर को पटना ने अपना आखिरी मैच खेला था, जिसमें पटना ने अपने घर में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। हरिवंश ताना इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में पटना ने यूपी योद्धा को रोमांचक मुकाबले में 45-42 से मात दी थी। पटना की जीत के कारण एक बार फिर उसके कप्तान प्रदीप नरवाल का शानदार खेल रहा। उन्होंने अंतिम तीन मिनट में अपनी टीम को शानदार खेल से जीत दिलाई। प्रदीप ने 23 रेड डाली जिसमें से 15 में अंक लेने में सफल रहे। मैच खत्म होने में तीन मिनट का समय बाकी था और पटना 37-40 से पीछे थी। तभी प्रदीप ने सफल रेड से तीन अंक लेते हुए स्कोर बराबर कर दिया। फिर पटना के डिफेंस ने सुरेंद्र सिंह की रेड को असफल करते हुए एक अंक की बढ़त ले ली। प्रदीप ने फिर एक अंक लिया और पटना का डिफेंस हादी ताजिक की रेड को असफल करने में सफल रहा और मेजबान टीम चार अंक से आगे हो गई।

यहां देखें मैचों का लाइव प्रसारण :

हिंदी – Star Sports 3, Star Sports HD 3 और Star Gold
इंग्लिश – Star Sports HD 2 और Star Sports 2
मराठी – Star Pravah (सिर्फ रविवार)
तेलुगु – Maa Movies
कन्नड – Suvarna Plus
ऑनलाइन – hotstar.com

आप यहां पर शाम 7:30 से मैचों का लाइव प्रसारण देख सकते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App