ताज़ा खबर
 

ट्रंप मैच से टीमों पर दबाव बढ़ा है : श्रीकांत-अश्विनी

बंगलुरु टाप गन्स के चोटी के खिलाड़ियों किदांबी श्रीकांत और अश्विनी पोनप्पा ने मंगलवार को कहा कि प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में ट्रंप मैचों के कारण दबाव बढ़ा है.

Author बंगलुरु | Published on: January 13, 2016 12:40 AM
प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) की टॉप गन्स टीम के कोच अरविद भट (बीच में) मंगलवार को अश्विन पोनप्पा (बाएं) और के श्रीकांत के साथ।

बंगलुरु टाप गन्स के चोटी के खिलाड़ियों किदांबी श्रीकांत और अश्विनी पोनप्पा ने मंगलवार को कहा कि प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में ट्रंप मैचों के कारण दबाव बढ़ा है क्योंकि इससे मैच का रुख तेजी से बदल जाता है। श्रीकांत ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘हम थोड़ा दबाव महसूस कर रहे हैं क्योंकि सारी टीम आप पर निर्भर रहती है कि आप वह महत्त्वपूर्ण मैच जीतकर बोनस अंक हासिल करो। हां ट्रंप मैचों ने दबाव बढ़ा दिया है क्योंकि इससे मैच का रुख तेजी से बदल जाता है।’ टाप गन्स के लिए मिश्रित युगल मैचों में खेल रही अश्विनी ने भी दबाव को लेकर बात की लेकिन साथ ही कहा कि यह खिलाड़ियों पर निर्भर करता है कि वे दबाव कैसे झेलते हैं। उन्होंने कहा, ‘निश्चित तौर पर बहुत अधिक दबाव बढ़ गया है क्योंकि वे महत्त्वपूर्ण मैच होते हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमिताभ बच्चन को आजीवन सदस्यता
2 सानिया-हिंगिस का विजय अभियान जारी
3 अवध ने चेन्नई को हराया, हंटर्स सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर
ये पढ़ा क्या?
X