ताज़ा खबर
 

WWE के CEO की बेटी हैं ट्रिपल एच की वाइफ, ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी

ट्रिपल एच के आसली नाम पॉल माइकल लेवेस्क्यू है। और इससे पहले वह रेसलर्स चाइना के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहे थे। हालांकि बाद में दोनों के बीच अलगाव हो गया था।

ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमोहन। (फोटो-Facebook/Stephanie McMahon )

WWE के सुपर स्टार ट्रिपल एच के बारे में कौन नहीं जानता है।रिंग में अच्छे-अच्छे रेसलर्स को धूल चटाने वाले ट्रिपल एच की पत्नी के बारे में आपने कम ही सुना होगा। ट्रिपल एच के आसली नाम पॉल माइकल लेवेस्क्यू है। और इससे पहले वह रेसलर्स चाइना के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहे थे। हालांकि बाद में दोनों के बीच अलगाव हो गया था। और ट्रिपल एच ने स्टेफनी मैकमहोन से शादी कर ली। ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमहोन के बीच प्रेम कहानी कैसे शुरु हुई थी, हम जानेंगे इस स्टोरी में…

कौन है स्टेफनी मैकमोहन:
ट्रिपल एच खुद में ही WWE की बड़ी शख्सियत हैं। रिंग में अपने नाम कई टाइटल करने वाले ट्रिपल एच रेसलर होने के साथ-साथ बिजनेस एग्जीक्यूटिव भी हैं। उनकी शादी भी ऐसी ही शख्सियत से हुआ है जो WWE की दुनिया में काफी बड़ी हैसियत रखता है। दरअसल, ट्रिपल एच की पत्नी स्टेफनी मैकमोहन WWE CEO और अरबपति बिजनेसमैन विन्से मैकमहोन की बेटी हैं। वह खुद WWE की चीफ ब्रांड ऑफिसर हैं।  ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमोहन को तीन बेटियां हैं जिनेक नाम मर्फी क्लेरे, ऑरोरा रोज और वॉन इवलिन है।

रेसलर चाइना से था ट्रिपल एच का अफेयर: स्टेफनी संग शादी से पहले ट्रिपल एच का अफेयर रेसलर चाइना के साथ था। दोनों ने एक दूसरे को डेट किया लेकिन एक खास वजह से दोनों की शादी नहीं हो पाई और दोनों अलग हो गए। दरअसल, ट्रिपल एच को बच्चे पसंद हैं जबकि चाइना को बच्चे पसंद नहीं थे और वह शादी के बाद बच्चे नहीं चाहते थे। WWEसे समय मिलने के बाद ट्रिपल एच चाइना के माता-पिता के साथ वक्त बिताते थे लेकिन वह नहीं चाहती थी कि उनके माता पिता के साथ ट्रिपल एच समय बिताएं। इसके अलावा चाइना ने अपने दोस्तों को बताया था कि उन्हें अपने बॉयफ्रेंड ट्रिपल एच के ब्रिफकेस से स्टेफनी का लव लेटर मिला था।

बता दें कि ट्रिपल एच दुनिया के अमीर रेसलर्स में से एक हैं और उनके पास काफी संपत्ति है। ट्रिपल एच ने पांच साल की उम्र में पहली बार रेसलिंग देखी थी और इसके बाद उनके अंदर रेसलर बनने का ख्याल आया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App