ताज़ा खबर
 

199 के स्‍कोर में आधे छक्‍कों से बनाए, शाहरुख की टीम को मिली एकतरफा जीत

नाइटराइडर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 10 के कुल स्कोर पर सुनील नरेन आउट हो गए। नरेन के बाद क्रिस लिन भी 18 रनों की पारी खेलकर अलजारी जोसेफ की गेंद पर बोल्ड हो गए। टीम ने 32 के स्कोर पर ही अपने दो अहम विकेट खो दिए। यहां से टीम को ब्रेडम मैकुलम और कॉलिन मुनरो ने संभालने का काम किया। दोनों के बीच 78 रनों की साझेदारी हुई।

ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने शानदार जीत हासिल की।

कैरिबियाई प्रीमियर लीग में शनिवार को खेले गए एक मुकाबले में शाहरुख की टीम ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने शानदार जीत हासिल की। ट्रिनबागो नाइटराइडर्स सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल करते हुए प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। सेंट किट्स के कप्तान क्रिस गेल ने टॉस जीतकर नाइटराइडर्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। नाइटराइडर्स के बल्लेबाजों ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए। टीम की ओर से कॉलिन मुनरो ने सबसे अधिक नाबाद 76 रनों की पारी खेली। मुनरो ने 50 गेंदों में 76 रन बनाए, इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 5 छक्के भी निकले। नाइटराइडर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 10 के कुल स्कोर पर सुनील नरेन आउट हो गए। नरेन के बाद क्रिस लिन भी 18 रनों की पारी खेलकर अलजारी जोसेफ की गेंद पर बोल्ड हो गए। टीम ने 32 के स्कोर पर ही अपने दो अहम विकेट खो दिए। यहां से टीम को ब्रेडम मैकुलम और कॉलिन मुनरो ने संभालने का काम किया। दोनों के बीच 78 रनों की साझेदारी हुई।

ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने दर्ज की शानदार जीत।

इसके बाद मैकलम 35 रन बनाकर आउट हो गए। अंत में टीम के कप्तान ड्वेन ब्रावो ने 11 गेंदों में ताबड़तोड़ नाबाद 37 रन बनाकर स्कोर को 199 तक पहुंचाया। अपनी 37 रनों की पारी के दौरान ब्रावो ने पांच छक्के भी जड़े। 200 रनों का पीछा करने उतरी सेंट किट्स को अपने कप्तान क्रिस गेल से काफी उम्मीदें थी, लेकिन गेल फेल हो गए। गेल 9 रन बनाकर आउट हो गए। हालाकि, इविन लुइस ने एक छोर से कुछ समय तक टीम को संभालने का काम किया।

लुइस ने 37 गेंदों में 52 रनों की पारी खेली। लुइस को टीम के दूसरे बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला। सेंट किट्स नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती रही, जिस वजह से मैच उनकी पकड़ से काफी दूर हो गई। वहीं गेंदबाजी में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के लिए एंडरसन फिलिप ने सबसे अधिक तीन विकेट अपने नाम किए। इस हार के साथ ही सेंट किट्स की टीम प्वाइंट्स टेबल में खिसक कर चौथे स्थान पर आ गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App