ताज़ा खबर
 

रणजी मैच के दौरान हादसा, सिर पर बॉल लगने से बेसुध हुआ बल्लेबाज

बंगाल की तरफ से पहला मैच खेल रहे इशान पोरेल की उठती हुई गेंद उनके सिर में लगी, जिससे वह थोड़ी देर के लिए बेसुध हो गए।

Author मुंबई | Updated: November 10, 2017 9:31 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-डी में शुक्रवार को खेले गए मैच में विदर्भ के बल्लेबाज आदित्य सार्वते के सिर पर बल्लेबाजी करने के दौरान चोट लगी। लेकिन, अच्छी बात यह रही कि चोट गंभीर नहीं थी। आदित्य कुछ समय बाद मैदान पर लौट आए। कल्याणी में बंगाल क्रिकेट अकादमी मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में सार्वते को उस वक्त चोट लगी जब वह 60 रन बनाकर खेल रहे थे।

बंगाल की तरफ से पहला मैच खेल रहे इशान पोरेल की उठती हुई गेंद उनके सिर में लगी, जिससे वह थोड़ी देर के लिए बेसुध हो गए। उन्होंने फौरन मैदान छोड़ दिया लेकिन थोड़ी देर बाद जब वह वापस आए तो सभी ने राहत की सांस ली। उन्होंने 93 गेंद में 89 रन बनाए। पोरेल ने उन्हें विकेट के पीछे रिद्धिमान साहा के हाथों कैच कराया।

बंगाल के साथ खेले जा रहे इस मैच में विदर्भ ने अपनी पहली पारी में सभी विकेट खोकर 499 रनों का स्कोर खड़ा किया है। इस मैच में विदर्भ की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 259 रन जोड़े। फैज फजल ने 142 और संजय रामास्वामी ने 182 रन बनाए।

विदर्भ द्वारा खड़े किए गए विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी बंगाल की शुरुआत खराब रही। एक रन पर ही उसका पहला विकेट गिरा। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बंगाल का स्कोर 89/3 था। कप्तान मनोज तिवारी 36 और कौशिक घोष 1 रन बनाकर नाबाद रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 धोनी के सपोर्ट में उतरे मोहम्मद अजहरुद्दीन, पूर्व कप्तान ने दुबई से दिया बड़ा बयान