scorecardresearch

TNPL 2022: आईपीएल में नहीं बिके ऑलराउंडर ने विकेट झटकने के बाद गेंदबाजों को कूटा, टीम ने की जीत से शुरुआत

TNPL 2022, RTW vs ITT: एम मोहम्मद प्लेयर ऑफ द मैच भी चुने गए। तमिलनाडु के डिंडीगुल में 3 दिसंबर 1991 को जन्मा यह ऑलराउंडर आईपीएल 2022 से पहले हुए मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहा था।

Tamil Nadu Premier League Subramanian Anand Tushar Raheja M Mohammed
आईड्रीम तिरुप्पुर तमिझांस की जीत में एम मोहम्मद के अलावा सुब्रह्मण्यम आनंद और विकेटकीपर तुषार राहेजा ने भी अहम योगदान दिया। (सोर्स- ट्विटर/@TeamTiruppur)

आईड्रीम तिरुप्पुर तमिझांस ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग (Tamil Nadu Premier League) 2022 में जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की। उसने टूर्नामेंट के छठे मैच में 27 जून की रात रूबी त्रिची वारियर्स को 4 विकेट से हराया। आईड्रीम तिरुप्पुर तमिझांस की इस जीत में एम मोहम्मद ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 4 ओवर में 38 रन देकर एक विकेट लिया और 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 15 गेंद में नाबाद 29 रन की पारी खेली।

एम मोहम्मद प्लेयर ऑफ द मैच भी चुने गए। खास यह है कि एम मोहम्मद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 से पहले हुए मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड (नहीं बिके) रहे थे। तमिलनाडु के डिंडीगुल में 3 दिसंबर 1991 को जन्में इस ऑलराउंडर का आईपीएल नीलामी में बेस प्राइस 20 लाख रुपए था।

आईड्रीम तिरुप्पुर तमिझांस की जीत में एम मोहम्मद के अलावा सुब्रह्मण्यम आनंद और विकेटकीपर तुषार राहेजा ने भी अहम योगदान दिया। सुब्रह्मण्यम आनंद ने 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 26 गेंद में 35 रन की पारी खेली। तुषार राहेजा ने 26 गेंद में नाबाद 42 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 4 चौके और 2 छक्के लगाए।

तिरुनेलवेली के इंडियन सीमेंट कंपनी ग्राउंड पर खेले गए इस मैच में आईड्रीम तिरुप्पुर तमिझांस ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया। रूबी त्रिची वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 157 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आईड्रीम तिरुप्पुर तमिझांस ने 18.5 ओवर में 6 विकेट पर 158 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

आईड्रीम तिरुप्पुर तमिझांस की ओर से मान बाफना ने 28 गेंद में 26 रन बनाए। रूबी त्रिची वारियर्स की ओर से पी श्रवण कुमार ने 3.5 ओवर में 44 रन देकर 3 विकेट लिए। एम मथीवन्नान ने 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट लिए। उन्होंने एक ओवर मेडन भी फेंका।

इससे पहले रूबी त्रिची वारियर्स की ओर से अमित सात्विक (Amit Sathvik) ने 26, मुरली विजय (Murali Vijay) ने 34, विकेटकीपर आदित्य गणेश (Adithya Ganesh) ने 15 रन बनाए। अदनान खान (Adnan Khan) और एंटोनी दास (Antony Dhas) 13-13 रन बनाकर आउट हुए। श्रवण कुमार (Saravana Kumar) 17 और एम मथीवन्नान (M Mathivannan) 18 गेंद में 27 रन बनाकर नाबाद रहे। तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2022 की पॉइंट्स टेबल में आईड्रीम तिरुप्पुर तमिझांस तीसरे और रूबी त्रिची वारियर्स चौथे नंबर पर है।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X