ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: विराट कोहली को सबसे ज्यादा बार टिम साउदी ने किया आउट, कहा- पिचों की वजह से हुआ ऐसा

IND vs NZ: 5 मैचों की टी20 सीरीज गंवाने के बाद कीवी टीम ने वनडे में शानदार वापसी की और लगातार दो मैचों में भारत को हराकर सीरीज अपने नाम कर ली है।

टिम साउदी और विराट कोहली (फोटो सोर्स-TWITTER)

टीम इंडिया के कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली जब भी मैदान में उतरते हैं कोई न कोई रिकॉर्ड अपने नाम कर ही लेते हैं। कोहली का विकेट पाना किसी भी गेंदबाज के लिए उपलब्धि से कम नहीं होता है। न्यूजीलैंड के दिग्गज गेंदबाज टिम साउदी ने सबसे ज्यादा बार विराट कोहली को आउट किया है। लेकिन, साउदी को लगता है कि इसमें उनकी गेंदबाजी की धार से ज्यादा पिचों का हाथ है।

आकलैंड में खेले गए भारत-न्यूजीलैंड के बीच दूसरे वनडे मुकाबले में भी साउदी ने विराट कोहली को अपना निशाना बनाया। अबतक साउदी सभी प्रारूपों में कोहली को नौ बार आउट कर चुके हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि ह बेहतरीन खिलाड़ी हैं और उसकी ज्यादा कमजोरियां नहीं हैं।

साउदी ने कहा कि विराट महान खिलाड़ी है और वह शानदार फार्म में है। लक्ष्य का पीछा करते हुए तो वह और भी शानदार है। मुझे नहीं पता था कि मैंने उसे सबसे ज्यादा बार आउट किया है।

वहीं भारत को सीरीज हराने के बाद साउदी ने कहा कि इसमें किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए। क्योंकि हमारी टीम ने इस फॉर्मेट में पिछले कुछ समय से शानदार प्रदर्शन किया है।

हमने विश्वकप 2019 में फाइनल तक का सफर भी पूरा किया है। बता दें कि 5 मैचों की टी20 सीरीज गंवाने के बाद कीवी टीम ने वनडे में शानदार वापसी की और लगातार दो मैचों में भारत को हराकर सीरीज अपने नाम कर ली है। इस सीरीज का आखिरी मैच 11 फरवरी को खेला जाना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ‘T20 मैच में दोहरा शतक लगा सकते हैं ये तीन बल्लेबाज’, दिग्गज युवराज सिंह ने कहा- कुछ भी मुश्किल नहीं..
2 India vs New Zealand 3rd ODI: जानिए कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, कहां देख सकते हैं लाइव स्कोर
3 IND vs NZ: ‘लेग साइड में भगवान की तरह खेल सकते हैं रास टेलर’ तीसरे ODI से पहले शार्दुल ठाकुर ने कीवी बल्लेबाज को सराहा