ताज़ा खबर
 

IND VS NZ: पहले टी-20 मैच के हीरो टिम सीफर्ट ने वर्ल्ड कप को लेकर कही ये बड़ी बात

IND VS NZ: अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर न्यूजीलैंड को पहला टी-20 मैच जिताने वाले सीफर्ट ने वर्ल्ड कप को लेकर दिया बड़ा बयान।

Author Published on: February 7, 2019 9:06 AM
न्यूजीलैंड की टीम (फोटो सोर्स- bcci)

आक्रामक अर्धशतक के साथ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारतीय गेंदबाजी की धज्जियां उड़ाने वाले सलामी बल्लेबाज टिम सीफर्ट ने कहा है कि वह विश्व कप टीम में जगह बनाने की अपनी संभावनाओं के बारे में सोचकर अपनी नींद नहीं गंवाने वाले। इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने 43 गेंद में 84 रन की पारी खेली जिससे न्यूजीलैंड ने वेस्टपैक स्टेडियम में छह विकेट पर 219 रन का स्कोर खड़ा किया। उनके इस प्रदर्शन से विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड के पास विशेषज्ञ बैकअप विकेटकीपर के रूप में एक और विकल्प आ गया है।

सीफर्ट ने हालांकि कहा कि वह विश्व कप टीम में जगह बनाने को लेकर चिंतित नहीं हैं। इस 24 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने न्यूजीलैंड की 80 रन की जीत के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘मैं मैदान पर उतरता हूं और वही करता हूं जो मुझे करना है। अगर इससे मुझे टीम में जगह मिलती है तो यह शानदार है लेकिन अगर ऐसा नहीं भी होता है तो युवा होने के कारण मेरे पास समय है। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे गलत मत समझिए, मैं इस विश्व कप में जगह बनाना चाहता हूं, अगर मैं ऐसा कर पाया तो शानदार होगा, यह सपना सच होना होगा। लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो ऐसी चीजें हैं जिन पर काम करने की जरूरत है और अगले विश्व कप को लक्ष्य बनाना होगा।’’

ब्रैंडन मैकुलम के प्रशंसक सीफर्ट ने कहा कि बड़े होते हुए उन्होंने इस पूर्व कप्तान को देखा है और उसके जैसा बनने की कोशिश की।उन्होंने कहा, ‘‘हां, बेशक। अगर मैं यह कहता हूं कि बड़े होते हुए बाज (मैकुलम) मेरे हीरो में शामिल नहीं था तो यह झूठ होगा। सीफर्ट ने अपनी पारी में छह छक्के और सात चौके मारे। इसमें स्विच हिट पर बायें हाथ के स्पिनर कृणाल पंड्या पर मारा गया चौका भी शामिल है।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 वर्ल्ड कप में कप्तान कोहली की बल्लेबाजी में होगा बदलाव, नहीं करेंगे 3 नंबर पर बल्लेबाजी!
2 भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान, जानिए किसे मिला मौका
3 आकलन: क्या लौटेगा वेस्ट इंडीज का स्वर्ण काल? 1976 से 1995 तक क्रिकेट में कैरेबियाई टीम का एकछत्र राज रहा