ताज़ा खबर
 

VIDEO: दो बच्चों की मां को मिल रहीं मौत की धमकियां, स्विमिंग सिखाने के लिए 8 महीने के बेटे को फेंक दिया था पूल में

अमेरिका के कोलोराडो स्प्रिंग्स में रहने वाली क्रिस्टा मेयर ने मनोरंजन के लिए टिकटॉक डाउनलोड किया था। मेयर स्विमिंग भी सिखाती हैं।

बेटे को स्विमिंग पूल में फेंकती मां। (सोर्स- सोशल मीडिया)

टिकटॉक पर फेमस होने के लिए लोग अजीबोगरीब तरीके से वीडियो बनाने में पीछे नहीं हट रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक मां ने टिकटॉक पर फॉलोवर बढ़ाने के लिए बेटे को खतरे में डाल दिया। यह वीडियो अमेरिका का है। इसमें मां ने बेटे को पूल में फेंक दिया। इस वीडियो को टिकटॉक पर 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस खतरनाक वीडियो ने बच्चे की मां को सोशल मीडिया पर फेमस कर दिया।

सोशल मीडिया पर फेमस होने के बाद अब वही वीडियो बच्चे की मां के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहा है। उन्हें जान से मारने की धमकी तक मिल रही हैं। दरअसल, अमेरिका के कोलोराडो स्प्रिंग्स में रहने वाली क्रिस्टा मेयर ने मनोरंजन के लिए टिकटॉक डाउनलोड किया था। मेयर स्विमिंग भी सिखाती हैं। उन्होंने स्विमिंग पूल में ही यह वीडियो बनाया है। अपने बच्चे को स्विमिंग सिखाने के लिए उन्होंने पूल में फेंक दिया। फिर अंदर जाकर उसके साथ मस्ती कर रही थीं।

@mom.of.2.boyssOliver amazes me every week! I can’t believe he is barely 2 months in and is catching on so fast. He is a little fish. ##baby ##swim♬ original sound – mom.of.2.boyss


भले ही मेयर अपने बेटे के साथ मस्ती कर रही थीं, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों को यह पसंद नहीं आया। वीडियो देखने वाले उन्हें तरह-तरह के सलाह देने लगे। 27 साल की मेयर दो बच्चों की मां हैं। उन्होंने फरवरी में ही टिकटॉक पर अपना अकाउंट बनाया था। इस वीडियो को डालने से पहले उन्हें हजार व्यूज मिलते थे। बेटे के साथ वायरल हुए इस वीडियो के बाद वे टिकटॉक पर छा गईं। ओलिवर उनका छोटा बेटा है।


मेयर ने इस वीडियो को वायरल होने के बाद कहा, ‘‘बहुत से लोग बच्चे को पानी में फेंकते हुए देख रहे हैं और सोच रहे हैं कि यह अच्छा नहीं है। वे कह रहे हैं कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। मुझे मौत की धमकियां मिली हैं।’’ इस वीडियो को लेकर मेयर को उनकी फैमिली का सपोर्ट मिला हुआ है। साथ ही उस स्कूल ने भी उनका समर्थन किया है जहां वे गई थीं। यह स्कूल कोलराडो में स्थित है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोविड-19 के बीच भारत में विश्व कप की तैयारी में जुटे कप्तान आरोन फिंच
2 दोस्त के कारण दिल्ली की टीम में नहीं चुने गए विराट कोहली, आईपीएल के पूर्व सीओओ का खुलासा
3 ‘पाकिस्तानी फैन ने 2019 वर्ल्ड कप मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों को दी थी गालियां’, विजय शंकर ने किया खुलासा