ताज़ा खबर
 

IPL 2019: इन 3 खिलाड़ियों को हासिल करने के लिए फ्रेंचाइजियों में छिड़ सकती है जंग

IPL 2019: इस मुकाबले के तुरंत बाद ही विश्वकप के मुकाबले भी शुरू होंगे जिसको लेकर भी खिलाड़ियों और टीमों की चिंताएं हैं। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए यह कहा जा सकता है कि कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिनपर टीमें बड़ा दांव खेल सकती हैं।

प्रतीकात्मक चित्र।

क्रिकेट के सबसे बड़े रोमांच आईपीएल के लिए भी अब तैयारियों ने जोर पकड़ लिया है, सभी फ्रेंचाइजी खिलाड़ियों को लेकर काफी सक्रिय भी दिख रही हैं। अभी हाल ही में कई खिलाड़ियों को रिलीज भी किया गया है। ऐसे में अब किस खिलाड़ी पर कितना दांव चला जाएगा इसपर लोगों की निगाहें बनी हुई हैं। बता दें कि इस मुकाबले के तुरंत बाद ही विश्वकप के मुकाबले भी शुरू होंगे जिसको लेकर भी खिलाड़ियों और टीमों की चिंताएं हैं। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए यह कहा जा सकता है कि कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिनपर टीमें बड़ा दांव खेल सकती हैं। आइए आपको बताते हैं उन तीन खिलाड़ियों के बारे में जिनको शामिल करने के लिए फ्रेंचाइजी में जंग छिड़ सकती है।

शिमरन हेटमायरः वेस्टइंडीज के इस युवा खिलाड़ी पर आईपीएल के आगामी सत्र पर बड़ा दांव खेला जा सकता है। भारत के खिलाफ अभी हाल ही में हुई सीरीज में इस खिलाड़ी ने सभी को प्रभावित किया था। स्पिनर गेंदबाजों के खिलाफ बल्लेबाजी और मिडिल ऑर्डर में मजबूती से टीम का साथ निभाने में यह खिलाड़ी कमाल का है। ताकत और सूझबूझ ही इस खिलाड़ी की सबसे बड़ी ताकत है। ऐसे में इस सीजन ये काफी महंगे में किसी टीम में शामिल हो सकते हैं।

mayank agarwal, mayank agarwal wedding, mayank agarwal news, mayank agarwal aashita sood, sports news, cricket

सैम करनः इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को भला कौन भूल सकता है। हाल ही में इंग्लैंड के दौरे पर गई टीम इंडिया के लिए मुसीबत बनने वाले इस खिलाड़ी ने न सिर्फ गेंदबाजी से बल्कि बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया था। ऑलराउंडर के लिहाज से यह खिलाड़ी किसी भी टीम के लिए काफी प्रभावी साबित हो सकता है, जिसे देखते हुए फ्रेंचाइजी अपने-अपने पाले में इन्हें लाने की कोशिश करेंगे।

ग्लेन मैक्सवेलः दिल्ली की टीम की तरफ से पिछले सीजन में ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने सभी को निराश किया था जिसके चलते दिल्ली की टीम ने उन्हें रिलीज भी कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही सीरीज में मैक्सवेल का जादू देखने को मिल रहा है। ऐसे में हो सकता है कि इस खिलाड़ी पर भी बड़ा दांव खेला जा सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App