ताज़ा खबर
 

BPL 2019: तीन चौके और 8 छक्के जड़कर थिसारा परेरा ने मचाया धमाल, देखें VIDEO

BPL 2019: पिछले सीजन में परेरा रंगपुर राइडर्स का हिस्सा थे जिसके लिए उन्होंने कई यादगार पारियां खेली थीं लेकिन इस सीजन स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के चोट के कारण होने पर उन्होंने कोमिला का दामन संभाला है।

Author January 14, 2019 5:46 PM
थिसारा परेरा। (फोटो सोर्स- एपी)

श्रीलंका के स्टार बल्लेबाज थिसारा परेरा इन दिनों शानदार लय में दिख रहे हैं, अभी हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए मैच में उन्होंने आतिशी पारी खेली थी इसके बाद उनके बल्ले में वैसी ही धार बांग्लादेश प्रीमियर लीग में भी देखने को मिल रही है, जहां उन्होंने तूफानी पारी खेलकर सभी का दिल जीत लिया है। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने बीपीएल के इस सीजन में कोमिला विक्टोरियंस का दामन संभाला है और चित्तागांग विकिंग्स के खिलाफ आतिशी पारी खेलते हुए इस खिलाड़ी ने 26 गेंद में 74 रन जड़े जिसमें तीन चौके और 8 छक्के लगाए।

बता दें कि बीपीएल के पिछले सीजन में परेरा रंगपुर राइडर्स का हिस्सा थे जिसके लिए उन्होंने कई यादगार पारियां खेली थीं लेकिन इस सीजन स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के चोट के कारण होने पर उन्होंने कोमिला का दामन संभाला है। ऐसे में इस बल्लेबाजी ने कमाल की आतिशी पार खेली है। इससे पहले परेरा ने अपने देश श्रीलंका के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ 74 गेंदों में 140 रनों की पारी खेली थी।

वहीं इस मैच की अगर बात करें तो एक समय पर कोमिला का स्कोर 86 रन के स्कोर पर 5 विकेट था लेकिन परेरा के तूफान ने टीम का स्कोर 20 ओवर में 184 पर पहुंचा दिया। हालांकि उनकी ये तूफानी पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी और विकिंग्स ने ये मैच 4 विकेट से जीत लिया। वहीं परेरा ने गेंदबाजी में भी अपना हाथ आजमाया जहां दो ओर में एक विकेट लेकर उन्होंने 28 रन खर्चे थे। इसके अलावा अगर कोमिला की बात करें तो इस टीम के लिए यह सीजन अबतक कुछ खास नहीं गुजरा है और दो जीत और काफी हार के बाद टीम अंकतालिका में चौथे पायदान पर पहुंच गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App