ताज़ा खबर
 

शादी का ऑफर देने वाली इस क्रिकेटर को विराट कोहली ने दिया था खास गिफ्ट, अब उसी को बनाएंगी भारत के खिलाफ हथियार

साल 2014 में भारत के इंग्लैंड दौरे पर डेनियल वेट ने विराट कोहली से मुलाकात की थी। तब भारतीय कप्तान ने उन्हें अपने बल्ला गिफ्ट में दिया था।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड की महिला खिलाड़ी डेनियल वेट। (फोटो सोर्स ट्विटर और पीटीआई)

पिछले साल वर्ल्ड कप जीतने के बाद से इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। हाल में इंग्लैंड ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की। तब इंग्लैंड की डेनियल वेट ने टी20 प्रारूप में महज 56 गेंदों में शतक लगाकर सबको चौंका दिया था। खास बात यह है कि डेनियल वेट भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बड़ी फैन है। उन्होंने विराट को शादी का प्रस्ताव भी दिया था, जिस पर विराट ने अपनी प्रशंसक को खुद का बल्ला गिफ्ट में दिया था। बताया जाता है कि वेट ने विराट के ही बल्ले से टी20 में मुश्किल शतक ठोका था। रिपोर्ट के अनुसार, भारत में मार्च के आखिर में होने त्रिकोणीय सीरीज में वेट विराट के बल्ले को भारत के खिलाफ इस्तेमाल करेंगी। पूर्व में दिए एक साक्षात्कार में इंग्लैंड की यह खिलाड़ी कह चुकी हैं कि वह अब विराट द्वारा दिए गए बल्ले का इस्तेमाल करती हैं।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 20099 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback

साल 2014 में भारत के इंग्लैंड दौरे पर डेनियल वेट ने विराट कोहली से मुलाकात की थी। तब भारतीय कप्तान ने उन्हें अपने बल्ला गिफ्ट में दिया था। वेट उसी साल टी20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विराट की 72 रनों की पारी से काफी प्रभावित हुई थीं और उन्होंने भारतीय बल्लेबाज को शादी को ऑफर दिया था। तब उन्होंने इस मामले में ट्वीट किया था। हालांकि, बाद में विराट ने इस प्रस्ताव को नकार दिया था, लेकिन इसके बदले में उन्होंने वेट को अपना बल्ला गिफ्ट में दिया था। दोनों के बीच हुई इस मुलाकात ने तब मीडिया में खासी सुर्खियां बटोरी थी। वेट ने विराट कोहली से मिले बल्ले का नाम ‘बीस्ट’ रखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App