ताज़ा खबर
 
Dabang Delhi K.C.
34FT39
Bengal Warriors

Birthday spl: देर रात जब सौरव गांगुली के कमरे में कोई चाकू लेकर घुस आया था, बुरी तरह डर गए थे दादा

गांगुली से जुड़ा यह किस्सा कम ही लोग जानते होंगे। एक टीवी शो में इसका खुलासा फॉर्मर...

Author Updated: July 7, 2018 2:56 PM
सौरभ गांगुली ने कहा कि मुझे लगता है कि धोनी को वनडे क्रिकेट खेलते रहना चाहिए। (फाइल फोटो)

क्रिकेट की दुनिया में सौरव गांगुली दादा थे। प्यार से सब उन्हें दादा कहते भी थे। उन्होंने कई बार दादागिरी दिखाई भी। लेकिन एक बार उनके कमरे में कोई चाकू लेकर घुस आया था। डर के मारे वह भीगी बिल्ली बन गए थे और तब उनका चेहरा देखने लायक था। गांगुली से जुड़ा यह किस्सा कम ही लोग जानते होंगे। एक टीवी शो में इसे फॉर्मर क्रिकेटर सबा करीम ने बताया था। हुआ यूं था कि टीम इंडिया मैच के सिलसिले में कर्नाटक गई थी। खिलाड़ी उस दौरान होटल में ठहरे थे। उनके साथ एक और खिलाड़ी भी कमरे थे, जिसे वह प्यार से पिगी (निक नेम) कहते थे। यहां एक रात उनके कमरे में कोई घुस आया था। उसके हाथ में चाकू भी था। दोनों तब उस शख्स को देख बेहद धबरा गए थे।

दरअसल, गांगुली के साथ यह एक मजाक था। टीम के कुछ खिलाड़ियों ने मस्ती के चक्कर में ऐसा किया था। फारूख शेख के शो में जब गांगुली को बतौर मेहमान बुलाया गया था, तब उनके दोस्तों की कुछ क्लिपिंग दिखाई गई थीं। सबा की क्लिप भी उन्हीं में से एक थी।

उन्होंने उसमें कहा था कि बेंगलुरू की घटना तुम्हें याद होगी। जब तुम और पिगी (दोस्त) एक कमरे में थे। रात को कोई कमरे में घुस आया था। उसके चाकू निकालने पर तुम दोनों बेहद डर गए थे। हम सब तुम्हारें कमरे में दौड़ते हुए पहुंचे थे। तुम दोनों को तब समझाना पड़ा था। हमें बहुत हंसी आई थीं। मुझे यकीन है कि तुम घबरा गए थे। तुम्हारा चेहरा दहशतनुमा था।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 प्रो कबड्डी 2017, पुणेरी पलटन vs हरियाणा स्टीलर्स: PNP ने 37-25 से की जीत दर्ज
2 महेंद्र सिंह धोनी-सचिन तेंदुलकर के बाद अब इस क्रिकेटर पर बनने जा रही है फिल्म
3 विराट कोहली-अनुष्का शर्मा देंगे फैंस को सरप्राइज, मुंबई में करने जा रहे हैं…