अक्षय कुमार को अंडरटेकर से मिला ओपन फाइट का चैलेंज, बॉलीवुड एक्टर ने दिया मजेदार जवाब; फैंस ने लिए मजे

अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी 1996 में आई थी। इस फिल्म के अंत में उनके और अंडरटेकर के बीच जमकर लड़ाई होती है। फैंस को ऐसा लगता है कि अक्षय, अंडरटेकर से भिड़ रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है।

the undertaker vs akshay kumar
अक्षय कुमार की फिल्म में रेसलर ब्रायन ली ने अंडरटेकर का किरदार निभाया था। (फाइल)

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्होंने 25 साल पहले खिलाड़ियों का खिलाड़ी फिल्म में WWE लीजेंड द अंडरटेकर को नहीं हराया था। उन्होंने बताया था कि रेसलर ब्रायन ली ने अंडरटेकर का किरदार निभाया था। अक्षय के इस खुलासे के बाद खुद अंडरटेकर ने उन्हें फाइट के लिए ओपन चैलेंज दिया है। इस पर अक्षय ने मजेदार अंदाज में कहा, ‘मैं, अपना बीमा देखकर बताता हूं।’

अक्षय ने खिलाड़ियों का खिलाड़ी फिल्म के 25 साल पूरे होने से ठीक एक दिन पहले एक meme शेयर किया था। इंस्टाग्राम पर ही उन्होंने कहा था कि ब्रायन ली ने अंडरटेकर की भूमिका निभाई थी। उनके इस पोस्ट पर पूर्व WWE रेसलर अंडरटेकर ने कमेंट किया। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे बताना जब भी आप वास्तविक मुकाबले के लिए तैयार हों।’’ इस पर अक्षय कुमार ने मजेदार जवाब दिया। अक्षय ने लिखा, ‘‘भाई… मैं अपना बीमा देखकर बताता हूं।’’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WWE India (@wweindia)

जैसे ही उनका पोस्ट वायरल हुआ कई प्रशंसकों ने मार्क विलियम कैलावे को टैग करना शुरू कर दिया, जिन्हें उनके रिंग वाले नाम ‘द अंडरटेकर’ के नाम से जाना जाता है। कई फैंस तो कहने लगे कि ये मैच हो जाए। कुछ चाह रहे हैं कि इसी बहाने WWE लीजेंड अडरटेकर की वापसी रिंग में हो जाए। दूसरी ओर, कुछ का कहना है कि अंडरटेकर अब बुजुर्ग हो गए हैं। अक्षय भी मार्शल आर्ट में निपुण हैं तो ऐसे में अक्षय उन्हें हरा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WWE India (@wweindia)

अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी 1996 में आई थी। इस फिल्म के अंत में उनके और अंडरटेकर के बीच जमकर लड़ाई होती है। फैंस को ऐसा लगता है कि अक्षय, अंडरटेकर से भिड़ रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। ब्रायन ली अंडरटेकर के चचेरे भाई और एक प्रोफेशनल रेसलर हैं। इस फिल्म में एक ऐसे रेसलर की जरूरत थी, जो अच्छे रेसलिंग स्कील के साथ-साथ अंडरटेकर जैसा दिखे। ली ने इस रोल को न सिर्फ बखूबी निभाया था।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट