scorecardresearch

The Hundred : आंद्रे रसेल का बरपा कहर, शाहरुख खान के ऑलराउंडर ने 20 गेंद पर ठोका पचासा, गेंदबाजी में भी चमके

मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के आंद्र रसेल ने साउदर्न ब्रेव के खिलाफ 5 छक्के और 6 चौकों की मदद से 23 गेंदों पर नाबाद 64 रन बनाए। जोस बटलर ने शानदार बल्लेबाजी की।

The Hundred : आंद्रे रसेल का बरपा कहर, शाहरुख खान के ऑलराउंडर ने 20 गेंद पर ठोका पचासा, गेंदबाजी में भी चमके
आंद्रे रसेल ने 20 गेंद पर ठोका पचासा। (फोटो- ट्विटर)

The Hundred : इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के ऑरेंज कैप विजेता जोस बटलर और शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने द हंड्रे़ड में गुरुवार को शानदार प्रदर्शन किया। दोनों की विस्फोटक पारी की मदद से मैनचेस्टर ओरिजिनल्स ने टूर्नामेंट का तीसरा सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया। टीम ने साउदर्न ब्रेव को 68 रनों से हरा दिया।

बटलर ने 42 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 5 छक्के जड़े। उनके साथी ओपनर बल्लेबाज फिल साल्ट ने 38 रन बनाए। वेन मैडसेन सिर्फ नौ रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद रसेल ने 5 छक्के और 6 चौकों की मदद से 23 गेंदों पर नाबाद 64 रन बनाए। उन्होंने महज 20 गेंद पर पचासा पूरा कर लिया। इस तरह से ब्रेब को 189 रनों का विशाल लक्ष्य मिला।

क्विंटन डीकॉक ने किया निराश

ब्रेब की बल्लेबाजी की बात करें तो क्विंटन डीकॉक पर सबकी निगाहें थीं, लेकिन वह कुछ खास नहीं कर सके। उन्होंने 20 गेंदों पर 21 रन बनाए। जेम्स विंस ने 9 गेंदों पर 20 रनो की पारी खेली। इसके अलावा जॉर्ज गार्टन ने 14 गेंदों पर 25 और रॉस व्हिटली ने 12 गेंदों पर 21 रन बनाए। टीम 84 गेंदों पर 120 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

रसेल ने गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया

मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के लिए आंद्रे रसेल ने गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने 5 गेंदों में 7 रन दिए और 1 विकेट झटका। टीम के लिए पॉल वाल्टर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। वहीं ट्रिस्टन स्टब्स और मैथ्यू पार्किंसन ने 2-2 विकेट लिए सीन एबट और टॉम हार्टली ने भी 1-1 विकेट झटका। ब्रेब की गेंदबाजी की बात करें तो केवल दो गेंदबाज ही विकेट ले सके। माइकल होगन और जेक लिंटोट ने 1-1 विकेट अपने नाम किए।

टाइटल डिफेंड करने की संभावना लगभग समाप्त

ब्रेव ने अपने शुरुआती पांच मैचों में निराशाजनक प्रदर्शन किया है। टीम सिर्फ एक जीत हासिल कर सकी है। इससे उनकी टाइटल डिफेंड करने की संभावना लगभग समाप्त हो गई हैं। वहीं ओरिजनल्स ने 5 मैचों में 2 में जीत दर्ज की है। लंदन स्पिरिट 4 में से 4 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष पर है। वहीं ट्रेंट रॉकेट्स 5 में से 4 मैच जीतकर दूसरे नंबर पर है।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट