ताज़ा खबर
 

अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज हुए The Great Khali ने खाई बदला लेने की कसम, कहा- खून का बदला खून

बुधवार रात हुए इवेंट में तीन विदेशी पहलवानों ने एक साथ खली पर हमला किया, जिसमें वे बुरी तरह चोटिल हो गए थे।

खली ने कहा, ”मेरे अंदर एक आग जल रही है और मैं शर्मसार हूं कि मेरी वजह से हलद्वानी में फैंस को शर्मिंदा होना पड़ा।” (Source: PTI)

एक रेसलिंग इवेंट में बुरी तरह घायल हुए पूर्व डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई पहलवान दिलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली शुक्रवार को अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज हो गए। उन्‍होंने बदला लेने की कसम खाई। बता दें कि बुधवार रात हुए इवेंट में तीन विदेशी पहलवानों ने एक साथ खली पर हमला किया, जिसमें वे बुरी तरह चोटिल हो गए थे। पहलवानों ने न केवल उन पर लात घूंसों की बरसात की, बल्‍क‍ि उन्‍हें लोहे की चेयर से भी मारा। उनकी सिर और सीने में काफी चोटें आई थीं। ‘द ग्रेट खली रिटर्न्‍स’ नाम के इस इवेंट में अब खली रविवार को होने वाले मैच में उतरेंगे।

READ ALSO: एक घूंसे में बिग शॉ को बेहोश करने वाले Khali को किसने किया घायल, जानें 10 FACTS

अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज होने के बाद खली ने कहा, ”खून का बदला खून और चेयर का बदला चेयर से लिया जाएगा।” खली ने कहा कि वे फैंस के लिए अपने रिस्‍क पर रिंग में दोबारा से उतरेंगे। खली ने कहा, ”मेरे अंदर एक आग जल रही है और मैं शर्मसार हूं कि मेरी वजह से हलद्वानी में फैंस को शर्मिंदा होना पड़ा। लेकिन मैं आपसे निवेदन करता हूं कि आप सभी 28 को देहरादून में जरूर पहुंचें और मुझे उनसे बदला लेते हुए देखें। डॉक्‍टर जो भी कहें, मैं फाइट लड़ूंगा। मैं बदला लेने का वादा करता हूं।” बता दें कि हल्द्वानी में हुए इवेंट में घायल होने के बाद खली को हेलिकॉप्‍टर के जरिए देहरादून लाया गया था। खली के सिर में सात टांके भी लगाने पड़े थे। उन्‍हें आईसीयू में भी रखना पड़ा था।

READ ALSO: अस्‍पताल में THE GREAT KHALI, रिंग में तीन रेसलरों ने एक साथ किया था जानलेवा वार

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories