ताज़ा खबर
 

सानिया की बहन अनम के दूसरे पति बने अजहर के बेटे असद, साली की शादी में नहीं पहुंचे शोएब मलिक

इस हाई प्रोफाइल शादी में खेल जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की, लेकिन दुल्हन के जीजा और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक कहीं नहीं दिखे। शोएब अपनी साली यानी अनम की मेहंदी की रस्म में नहीं दिखे थे। ऐसे में हर किसी ने जानना चाहा कि आखिर वे किस कारण से अपनी साली की शादी में नहीं पहुंचे।

असद, सानिया मिर्जा और अनम मिर्जा। (सोर्स- इंस्टाग्राम)

भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा का गुरुवार का टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद से निकाह हुआ। इस हाई प्रोफाइल शादी में खेल जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की, लेकिन दुल्हन के जीजा और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक कहीं नहीं दिखे। शोएब अपनी साली यानी अनम की मेहंदी की रस्म में नहीं दिखे थे। ऐसे में हर किसी ने जानना चाहा कि आखिर वह कौन सी बात है जिसके कारण पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का यह पूर्व कप्तान अपनी साली की शादी में नहीं पहुंचा।

बहन अनम के निकाह की रस्मों के दौरान सानिया मिर्जा। (सोर्स- इंस्टाग्राम)

दरअसल, शोएब मलिक एक क्रिकेटर हैं। ऐसे में उनका पहला फर्ज अपने खेल के प्रति बनता है। शोएब ने वही फर्ज निभाया। शोएब इन दिनों पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश में टी20 लीग में खेल रहे हैं। वे बांग्लादेश प्रीमियर लीग (Bangladesh Premier League) में आंद्रे रसेल (Andre Russell) की कप्तानी में राजशाही रॉयल्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। यह लीग 11 दिसंबर को ही शुरू हुई है। 12 दिसंबर को राजशाही रॉयल्स का पहला मैच था।

अनम की मेंहदी की रस्म 10 दिसंबर को हुई थी। उस दिन कोई मैच नहीं था, लेकिन चूंकि मेंहदी की रस्म हैदराबाद में थी और शोएब को एक दिन बाद यानी 12 दिसंबर को अपनी टीम के लिए मैच खेलना था, इसलिए उन्होंने इस अहम समारोह में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया। उनका यह फैसला काफी हद तक सही भी रहा। गुरुवार को उनकी टीम का मैच ढाका प्लाटून से हुआ। इस मैच में शोएब ने 3 चौके और एक छक्के की मदद से 36 गेंद पर 36 रन की नाबाद पारी खेली और अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

बता दें कि अनम की यह दूसरी शादी है। वे पहली बार 15 सितंबर 2015 को शादी के बंधन में बंधी थीं। उनका पहला पहला निकाह हैदराबाद के कारोबारी अकबर रशीद से हुआ था। हालांकि, वह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और 2018 में दोनों के बीच तलाक हो गया। रशीद से तलाक के 1 साल बाद ही अनम के हाथ में दूसरी बार मेहंदी लग चुकी है।

बात अगर अनम की अपनी पहचान की करें तो वे पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं। अनम हैदराबाद में अपना फैशन आउटलेट्स मार्केट भी चलाती हैं। सानिया मिर्जा भी तमाम मौंकों पर अपनी बहन के आउटलेट्स में नजर आ चुकी हैं। अनम भी अपने पेशे से जुड़ीं तमाम चीजें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अपनी टेनिस स्टार बहन की तरह अनम भी दिखने में बेहद खूबसूरत और फिटनेस फ्रीक हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रोहित भारत में ला लिगा के पहले ब्रांड एंबेसडर बने, हिटमैन ने कहा- लगा चांद पर पहुंच गया
2 Birthday Special: BCCI से पहले ICC ने दी युवराज सिंह को बधाई, VIDEO पोस्ट कर सिक्सर किंग को किया सलाम
3 T20I Records: रोहित शर्मा बने 400 छक्के लगाने वाले पहले भारतीय, Most Runs की सूची में विराट कोहली संग TOP किया
IPL 2020 LIVE
X