ताज़ा खबर
 

Telugu Titans vs Gujarat Fortune Giants: सिद्धार्थ देसाईं ने बटोरे 31 अंक फिर भी गुजरात के खिलाफ टाइटंस को मिली 10 प्वॉइंट से हार

तेलुगू टाइटंस ने धमाकेदार शुरुआत करते हुए गुजरात को पहले 7 मिनट में ही ऑल आउट कर 6 अंकों की लीड बना ली थी।

Author नई दिल्ली | Updated: Oct 08, 2019 1:13:39 am
गुजरात की जीत।

Telugu Titans vs Gujarat Fortune Giants: तेलुगू टाइटंस और गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स के बीच सोमवार को एक रोमांचक मुकाबला खेला गया। गुजरात ने टाइटंस को 10 अंक से हराकर टूर्नामेंट का समापन शानदार अंदाज में किया। तेलुगू टाइटंस ने धमाकेदार शुरुआत करते हुए गुजरात को पहले 7 मिनट में ही ऑल आउट कर 6 अंकों की लीड बना ली थी।

राकेश गावड़ा और सिद्धार्थ देसाईं लगातार गुजरात के खिलाड़ियों पर दबाब बनाए रखा। दोनों ही खिलाड़ियों को डिफेंडरों का भी साथ मिलता रहा। पहले हाफ का खेल खत्म होने तक टाइटंस ने गुजरात पर 8 अंकों की लीड बना ली। दूसरे हाफ में गुजरात ने दमदार वापसी करते हुए जल्द ही स्कोर को बराबरी पर ला दिया।

सोनू ने गुजरात के लिए सुपर रेड कर अपना सुपरटैन पूरा किया। इसके साथ ही उन्होंने गुजरात को पहली बार लीड में लाने का काम भी किया। रोहित गुलिया ने अंतिम के मिनटों में खेल की गति को धीमी कर जीत अपने पक्ष में कर लिया।

FT

Match 126 | 07 Oct

Shaheed Vijay Singh Pathik Sports Complex, Greater Noida

Telugu Titans

Telugu Titans

38
48
Telugu Titans

Gujarat Fortunegiants

Gujarat Fortunegiants Won The Match Full Scorecard

Live Blog

Highlights

    20:56 (IST)07 Oct 2019
    गुजरात की जीत

    तेलुगू टाइटंस और गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स के बीच सोमवार को एक रोमांचक मुकाबला खेला गया। गुजरात ने टाइटंस को 10 अंक से हराकर टूर्नामेंट का समापन शानदार अंदाज में किया।

    20:24 (IST)07 Oct 2019
    जीत की ओर गुजरात

    रोहित गुलिया ने अंतिम के मिनटों में खेल की गति को धीमी कर जीत अपने पक्ष में कर लिया। गुजरात धीरे-धीरे जीत की ओर बढ़ती जा रही है।

    20:14 (IST)07 Oct 2019
    सोनू ने लगाया सुपरटैन

    सोनू ने गुजरात के लिए सुपर रेड कर अपना सुपरटैन पूरा किया। इसके साथ ही उन्होंने गुजरात को पहली बार लीड में लाने का काम भी किया।

    20:03 (IST)07 Oct 2019
    गुजरात की वापसी

    दूसरे हाफ में गुजरात ने दमदार वापसी करते हुए जल्द ही स्कोर को बराबरी पर ला दिया। गुजरात पूरी तरह से मैच में वापस आ गई है।

    19:52 (IST)07 Oct 2019
    पहला हाफ खत्म

    पहले हाफ का खेल खत्म होने तक टाइटंस ने गुजरात पर 8 अंकों की लीड बना ली। पहले हाफ टाइटंस के डिफेंडरों ने 7 टैकल प्वॉइंट हासिल किए। 

    19:45 (IST)07 Oct 2019
    फॉर्म में गावड़ा और देसाईं

    राकेश गावड़ा और सिद्धार्थ देसाईं लगातार गुजरात के खिलाड़ियों पर दबाब बनाए रखा। दोनों ही खिलाड़ियों को डिफेंडरों का भी साथ मिलता रहा।

    19:40 (IST)07 Oct 2019
    ऑल आउट गुजरात

    तेलुगू टाइटंस ने धमाकेदार शुरुआत करते हुए गुजरात को पहले 7 मिनट में ही ऑल आउट कर 6 अंकों की लीड बना ली थी। गुजरात की नजरें वापसी पर।

    19:36 (IST)07 Oct 2019
    गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के इन खिलाड़ियों पर नजर

    रेडर: अभिषेक, अबू फजल मकशूदलू, गुरविंदर सिंह, हरमनजीत सिंह, ललित चौधरी, मोरे बी, सचिन तंवर, सोनू।डिफेंडर: अमित खरब, अंकित, प्रवेश भैंसवाल, सोनू गहलावत, सुमित, ऋतुराज शिवाजी कोवारी, सुनील कुमार।ऑलराउंडर: पंकज, रोहित गूलिया, मोहम्मद शाजिद होसेन, विनोद कुमार।

    19:29 (IST)07 Oct 2019
    सुपर सिक्स में इन टीमों को जगह

    सीजन 7 में अब तक हुए मैच के बाद कौन सी टीम प्वाइंट्स टेबल में कहां पर खड़ी है, यहां जानिए। टॉप सिक्स में पहुंचने वाली टीमों में दिल्ली, हरियाणा, मुंबई, बंगाल, बेंग्लुरु, यूपी है।

    19:13 (IST)07 Oct 2019
    जानें टॉप के रेडर्स के बारे में

    रेडरों की बात करें पवन कुमार सेहरावत और नवीन कुमार के बीच इस सीजन कांटे की टक्कर चली है। टूर्नामेंट खत्म होने के बाद इन दोनों ही खिलाड़ियों के पास नंबर एक पर बने रहने का मौका होगा। https://www.jansatta.com/khel/pro-kabaddi/stats/

    19:06 (IST)07 Oct 2019
    तेलुगू टाइटंस की टीम

    रेडर: अमित कुमार, अंकित बेनीवाल, कमल सिंह, मुला शिवा गणेश रेड्डी, रजनीश, राकेश गावड़ा, सिद्धार्थ देसाईं, सूरज देसाईं।डिफेंडर: आकाश दत्तू, आकाश चौधरी, मनीष, सी अरुण, अबोजार मोहाजरमेघानी, विशाल भारद्वाज।ऑलराउंडर: अरमान, डेविट्ट जेनिंग्स, फरहद रहीमी।

    Next Stories
    1 Pakistan vs Sri Lanka 2nd T20: पाकिस्तान के खिलाफ इन खिलाड़ियों को दिखाना होगा दम
    2 Hong Kong vs Ireland 6th T20 Playing 11, Ire LIVE Score Updates: इन बदलावों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें, जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन
    3 पाकिस्तानी गेंदबाज इरफान ने कहा मेरे सामने बल्लेबाजी करने में डरते थे गौतम गंभीर, मैने खत्म किया उनका करियर