ताज़ा खबर
 

रोमांचक मुकाबले में जीता दिल्ली, तेलुगू को मिली हार की हैट्रिक

पिछले सीजन की बात करें तो दिल्ली ने उम्मीदों से अधिक प्रदर्शन किया था और प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी । बीते सत्र इस टीम को कुल 24 में से 10 में हार का सामना करना पड़ा था, जबकि 12 मैच जीते थे।

Pro Kabaddi 2019, Telugu Titans vs Dabang Delhi Live Score: यहा जानिए लाइव स्कोर

प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 में आज यानी कि 24 जुलाई को दूसरा मैच तेलुगू टाइटंस बनाम दबंग दिल्ली के बीच खेला गया। इ, रोमांचक मुकाबले में दिल्ली ने एक प्वाइंट से मैट जीतकर इस सीजन का आगाज शानदार तरीके से किया है। वहीं, तेलुगू को लगातार तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इस सीजन तेलुगू की शुरुआत बेहद खराब रही है और उसे अपने दोनों शुरुआती मैचों में ही हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, दिल्ली आज इस सीजन का पहला मैच खेलने उतरेगी ऐसे में जहा तेलुगू की नजर अपनी पहली जीत पर होगी तो दिल्ली अपना जीत के साथ खाता खोलना चाहेगी।

पिछले सीजन की बात करें तो दिल्ली ने उम्मीदों से अधिक प्रदर्शन किया था और प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी । बीते सत्र इस टीम को कुल 24 में से 10 में हार का सामना करना पड़ा था, जबकि 12 मैच जीते थे। ऐसे में दिल्ली काफी जोश में होगी। वहीं तेलुगू के लिए ये सीजन अबतक अच्छा नहीं रहा है और उसके स्टार रेडर सिद्धार्थ देसाई लय में नहीं दिख रहे हैं। वो वापसी करने की कोशिश करेंगे।

FT

Match 8 | 24 Jul

Gachibowli Indoor Stadium, Hyderabad

Telugu Titans

Telugu Titans

33
34
Telugu Titans

Dabang Delhi K.C.

Dabang Delhi K.C. Won The Match Full Scorecard

Live Blog

Highlights

    21:37 (IST)24 Jul 2019
    रोमांचक मुकाबले में जीता दिल्ली

    दिल्ली और तेलुगू के बीच एक रोमांचक मुकाबला खेला गया जिसमें दिल्ली की टीम ने 33-34 यानी कि एक प्वाइंट से इस मैच को जीत लिया है। वहीं तेलुगू को लगातार तीसरे मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा है। 

    20:33 (IST)24 Jul 2019
    सूरज देसाई की कमाल शुरुआत

    इस मैच में तेलुगू की तरफ से दो सगे भाई सिद्धार्थ और सूरज खेल रहे हैं। पहले ही रेड में सूरज ने कमाल की रेड की और दो प्वाइंट हासिल कर लिए हैं।

    20:31 (IST)24 Jul 2019
    देसाई से होगी उम्मीदें

    इस मैच में देखना होगा कि तेलुगू के सिद्दार्थ देसाई किस तरह का प्रदर्शन करते हैं। वहीं, दबंग दिल्ली से उम्मीद होगी कि वो एक शानदार आगाज इस सीजन करें।

    Next Stories
    1 गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से मजबूत स्थिति में टीम इंडिया ए
    2 बीसीसीआई ने लिया ऐतिहासिक फैसला, अपने पूर्व क्रिकेटरों के लिए एसोसिएशन को मान्यता दी
    3 Davis Cup 2019: 13 साल बाद पहली बार पाकिस्तान की धरती पर खेलेंगे भारतीय खिलाड़ी
    IND vs AUS 3rd ODI
    X