ताज़ा खबर
 

IND VS AUS: अगले महीने टीम इंडिया करेगी ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी, जारी किया शेड्यूल

IND VS AUS: बीसीसीआई ने टीम इंडिया के अगले महीने का शेड्यूल जारी किया है जिसमें ऑस्ट्रेलिया की टीम फरवरी महीने में भारत का दौरा करेगी।

Author Published on: January 10, 2019 2:19 PM
टीम इंडिया (फोटो सोर्स- BCCI)

टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है जहां करीब दो महीने से ज्यादा के वक्त में दोनों टीमों के बीच हर फॉर्मेट के मुकाबले खेले जाने हैं। टी-20 और टेस्ट सीरीज के बाद 12 जनवरी से दोनों टीमें तीन वनडे मैचों की सीरीज में भी आमने-सामने नजर आएंगी। इस दौरे की बात करें तो टीम इंडिया के लिए ये दौरा ऐतिहासिक साबित हुआ है वहीं अपनी मेजबानी में ऑस्ट्रेलिया को निराशा हाथ लगी है, लेकिन अब भारत भी ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी करने को तैयार है। दरअसल बीसीसीआई ने टीम इंडिया के अगले महीने का शेड्यूल जारी किया है जिसमें ऑस्ट्रेलिया की टीम फरवरी महीने में भारत का दौरा करेगी। ये दौरा विश्वकप को ध्यान में रखते हुए दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम साबित होगा।

बीसीसीआई द्वारा जारी किए गए शेड्यूल के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच भारत में अगले महीने यानी की 24 फरवरी से लेकर 13 मार्च तक दो टी-20 और 5 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। गौरतलब हो कि टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज के बाद न्यूजीलैंड का दौरा करना है। ये सारे मुकाबले आगामी विश्वकप के लिहाज से काफी अहम साबित होने वाले हैं।

टी-20 का पहला मुकाबला 24 फरवरी को बेंगलुरू में खेला जाएगा। वहीं, दूसरा मैच विशाखापत्तनम में 27 फरवरी को खेला जाएगा। जबकि वनडे सीरीज की बात करें तो इसका आगाज 2 मार्च से हैदराबाद में होगा। इसके बाद 5, 8 ,10 और 13 मार्च को इस सीरीज का 5वां और आखिरी मैच खेला जाएगा। ऐसे में देखना होगा कि अपनी मेजबानी में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया की किस तरह से मेहमाननवाजी करता है।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND VS AUS: वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी अस्पताल में हुआ भर्ती
2 VIDEO: ऑस्ट्रेलिया में जब 87 साल की अपनी फैन से मिले एमएस धोनी, कुछ इस तरह बिताया वक्त
3 साउथ अफ्रीका के स्टार आलराउंडर एल्बी मोर्केल ने किया संन्यास का ऐलान, चेन्नई सुपरकिंग में भी बिखेरा है जलवा